कांग्रेस ने किसानों के बकाया बोनस पर मोदी सरकार को घेरा, भाजपा ने कहा गंगाजल की झूठी कसम खाने वाले मांगे मांफी | Congress besieges the Modi government on the outstanding bonus of farmers

कांग्रेस ने किसानों के बकाया बोनस पर मोदी सरकार को घेरा, भाजपा ने कहा गंगाजल की झूठी कसम खाने वाले मांगे मांफी

कांग्रेस ने किसानों के बकाया बोनस पर मोदी सरकार को घेरा, भाजपा ने कहा गंगाजल की झूठी कसम खाने वाले मांगे मांफी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 27, 2020/2:07 pm IST

रायपुर। किसान न्याय योजना को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मोदी सरकार को घेरा है । कांग्रेस ने प्रदेश की भाजपा सरकार के समय का किसानों का बकाया 2 साल का बोनस केंद्र सरकार से मांगा है । कांग्रेस ने मोदी सरकार द्वारा दी जा रही किसान सम्मान निधि को किश्तों की जगह एकमुश्त 12 हजार रुपए देने की मांग की है । कांग्रेस का कहना हैं कि किसानों को बोनस देने वादा करके मुकरने वाली भाजपा को किसानों के हित के बारे में बात करने का अधिकार नहीं है ।

ये भी पढ़ें: 28 मई से ऑटो-टैक्सी चलाने की मिली अनुमति, सशर्त लोग जा सकेंगे एक से दूसरे जिले

वहीं कांग्रेस के द्वारा दो साल के बकाया बोनस मांगे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने हाथ में गंगा जल लेकर वादा किया था । उस समय पार्टी के अध्यक्ष आज मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष आज मंत्री है । दोनों अपने जन घोषणा पत्र को देख लें ।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में स्थापित होंगे 3 नए BSL- II लैब, कोरोना जांच में आएगी …

उन्होंने ये भी कहा कि वे अपना वादा पूरा नहीं सकते तो जनता के सामने हाथ जोड़ कर मांफी मांग लें, गंगा जल का पानी वापस कर दें, कसम वापस कर दें और कहें कि हमने झूठी कसम खाई थी ।

ये भी पढ़ें: राजनांदगांव के किसानों ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी 69 हजार रुप…