कांग्रेस ने ऐन वक्त पर बदले अपने कई वार्डो के उम्मीदवार, नए प्रत्याशियों को दिया बी फार्म, जानिए वजह | Congress Change many candidate raipur nagar nigam of Urban body Election

कांग्रेस ने ऐन वक्त पर बदले अपने कई वार्डो के उम्मीदवार, नए प्रत्याशियों को दिया बी फार्म, जानिए वजह

कांग्रेस ने ऐन वक्त पर बदले अपने कई वार्डो के उम्मीदवार, नए प्रत्याशियों को दिया बी फार्म, जानिए वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 9, 2019/8:24 am IST

रायपुर: नगरीय निकाय चुनाव के नाम वापसी के अंतिम दिन राजनीतिक दलों के नेता बागियों को साधने के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। वही,दूसरी ओर खबर आ रही है कि कांग्रेस ने ऐन वक्त में अपने कई उम्मीदवारों को बदल दिया है और नए प्रत्याशियों को बीफार्म दे दिया है। वहीं, तिल्दा नगर पालिका के भी एक प्रत्याशी को बदला गया है। कांग्रेस ने वार्ड 21 के प्रत्याशी को बदल दिया है।

Read More: शहर संग्राम: भाजपा-कांग्रेस और जेसीसी ने जमा किया बी फॉर्म

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस ने वार्ड नंबर 21,22,30,34 और 36 के प्रत्याशियों को बदल दिया है। वहीं, तिल्दा नगर पालिका के वार्ड 21 के प्रत्याशी को बदल दिया है। पार्टी ने पहले नरोत्तम यदु को पार्षद उम्मीदवार बनाया था, लेकिन अंतिम समय में अरुण खटीक पार्टी ने बीफार्म दे दिया।

Read More: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज, आज ही सी​रीज पर कब्जे की तैयारी

बागियों को साधने में बड़ी सफलता
वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी ने बागियों को साधने में बड़ी सफलता पाई है। रायपुर नगर निगम के चुनावी मैदान में बागी होकर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपना नाम वापस ले लिया है। कांग्रेस से नाराज होकर निर्दलीय नामांकन भरने वाले 13 प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस ले लिया है।

Read More: कर्नाटक में बीजेपी को बड़ी कामयाबी, 15 में से 12 विधायक जीते, सीएम येदियुरप्पा ने कहा 11 को बनाएंगे मंत्री