राष्ट्रपति के भाषण के दौरान कठिन हिंदी शब्दों का अनुवाद कर रहे थे राहुल गांधी, मुद्दा गरमाने के बाद कांग्रेस ने दी सफाई | congress defends rahul gandhi

राष्ट्रपति के भाषण के दौरान कठिन हिंदी शब्दों का अनुवाद कर रहे थे राहुल गांधी, मुद्दा गरमाने के बाद कांग्रेस ने दी सफाई

राष्ट्रपति के भाषण के दौरान कठिन हिंदी शब्दों का अनुवाद कर रहे थे राहुल गांधी, मुद्दा गरमाने के बाद कांग्रेस ने दी सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 21, 2019/8:38 am IST

नई दिल्ली। संसद सत्र के दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भाषण के वक्त राहुल गांधी का मोबाइल में बिजी रहने का वीडियो खूब वायरल हो गया। इसे लेकर सोशल मीडिया में बहस भी छिड़ गई। कई नेताओं ने इसकी आलोचना भी की। ये मुद्दा गरमाने के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा को सफाई देनी पड़ गई।

पढ़ें- ड्रोन गिराने से भड़का अमेरिका, ट्रंप ने ईरान पर हमल..

आनंद शर्मा के मुताबिक राहुल गांधी ने राष्ट्रपति का कोई अनादर नहीं किया बल्कि वे उनके अभिभाषण के कठिन हिंदी शब्दों को ट्रांसलेट करने की कोशिश कर रहे थे। उनके मुताबिक राहुल इन शब्दों को समझ नहीं पा रहे थे। इसलिए वो मोबाइल बर बिजी थे। शर्मा ने इस वीडियो को वायरल करने की घटना को तुच्छ करार देते हुए मीडिया पर खेद जाहिर की थी।

पढ़ें- उद्योग मंत्री का ऐलान, इस जिले में बनेगा प्रदेश का …

बता दें गुरूवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद संसद सत्र को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में राहुल गांधी मोबाइल पर बिजी दिखे।

राज्य में निवेश करेगी कनाडा की कंपनियां

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IfkUbW4Ez4c” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers