मीडिया में वायरल प्रत्याशियों की सूची का कांग्रेस ने किया खंडन, कहा- ये सूची पूरी तरह भ्रामक और फर्जी | Congress denied the list of viral candidates in the media, said - this list is completely misleading and fake

मीडिया में वायरल प्रत्याशियों की सूची का कांग्रेस ने किया खंडन, कहा- ये सूची पूरी तरह भ्रामक और फर्जी

मीडिया में वायरल प्रत्याशियों की सूची का कांग्रेस ने किया खंडन, कहा- ये सूची पूरी तरह भ्रामक और फर्जी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 1, 2020/2:40 pm IST

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में प्रत्याशियों के चयन को लेकर कवायद के बीच कुछ मीडिया चैनल्स और सोशल मीडिया पर प्रसारित की गई सूची का कांग्रेस ने खंडन किया है।

ये भी पढ़ें: शिक्षक भर्ती परीक्षा को लेकर भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, एक साल बढ़ाई मेरिट लिस्ट की वैधता

कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर जारी प्रत्याशियों की सूची को पूरी तरह फर्जी और भ्रामक बताया है। कांग्रेस ने अपने टिवीटर हेंडल पर जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। ट्वीट में कहा है कि ‘ मीडिया एवं सोशल मीडिया में मप्र उपचुनाव के लिये कांग्रेस के प्रत्याशियों की जो सूची वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से असत्य, भ्रामक एवं कूटरचित है। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा उपचुनाव के लिये प्रत्याशियों की कोई घोषणा या सूची जारी नहीं की गई है। सूचनार्थ जारी..!

ये भी पढ़ें:आई जी कार्यालय के 8 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, IG सुंदरराज पी ने खु…

मीडिया एवं सोशल मीडिया में मप्र उपचुनाव के लिये कांग्रेस के प्रत्याशियों की जो सूची वायरल हो रही है, वह पूरी तरह से असत्य, भ्रामक एवं कूटरचित है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा उपचुनाव के लिये प्रत्याशियों की कोई घोषणा या सूची जारी नहीं की गई है।

सूचनार्थ जारी..!

— MP Congress (@INCMP) September 1, 2020

 
Flowers