कांग्रेस चुनाव समिति ने भेजा डॉ केके धुव्र, गुलाब राज सहित 4 नामों का पैनल, AICC लगाएगी अंतिम मुहर | Congress Election Committee sent panel of 4 names including Dr. KK Dhuvar, Gulab Raj

कांग्रेस चुनाव समिति ने भेजा डॉ केके धुव्र, गुलाब राज सहित 4 नामों का पैनल, AICC लगाएगी अंतिम मुहर

कांग्रेस चुनाव समिति ने भेजा डॉ केके धुव्र, गुलाब राज सहित 4 नामों का पैनल, AICC लगाएगी अंतिम मुहर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 9, 2020/4:57 pm IST

रायपुर: मरवाही उपचुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। उपचुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस ने मरवाही सीट के उम्मीदवार के नाम पर चर्चा के लिए आज चुनाव समिति की अहम बैठक बुलाई थी। बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया ने कहा है कि 1-2 दिनों में घोषणा हो जाएगी।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: ड्रग्स पैडलर आशीष जोशी चढ़ा पुलिस के हत्थे, विकास बंछोर के लिए करता था काम

मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस चुनाव समिति ने 4 नामों का पैनल भेजा है। पैनल में भेजे गए संभावित उम्मीदवारों अजीत श्याम, डॉ केके धुव्र, गुलाब राज, प्रमोद परस्ते का नाम किया गया है। वहीं बैठक के बाद पीएल पुनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मरवाही सीट के लिए सभी दावेदारों के नाम पर चर्चा हुई है। अब उम्मीदवारों के नाम का पैनल AICC को भेजा जाएगा, जिसके बाद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा। संभवत: एक दो दिनों में नाम का ऐलान कर दिया जाएगा।

Read More: रेल दुर्घटनाओं को रोकने रेलवे और NDRF की टीम ने किया संयुक्त अभ्यास, मॉकड्रिल देखने काफी संख्या में जुटे लोग