कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा- कोरोना महामारी में CM कितनी बार गए बुधनी | Congress leader Narendra Saluja attacked Shivraj government

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा- कोरोना महामारी में CM कितनी बार गए बुधनी

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सरकार पर बोला हमला, कहा- कोरोना महामारी में CM कितनी बार गए बुधनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 19, 2020/12:16 pm IST

भोपाल। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुल नाथ को बीजेपी द्वारा लापता बताए जाने के बयान पर पलटवार करते हुए सवाल किया कि कोरोना महामारी के बीच सीएम शिवराज कितनी बार बुधनी गए हैं।

Read More News: भगवान जगन्नाथ का यह मंदिर मानूसन आने से पहले करता है भविष्यवाणी! बारिश होने से 5-7 

आगे कहा कि सीएम और उनके मंत्री तो प्रदेश के कोरोना प्रभावित एक भी रेड जोन जिले तक में नहीं गए। वहीं अपने ट्वीट में कहा कि जो भाजपाई कमलनाथजी व नकुल नाथजी को छिन्दवाड़ा से लापता बता रहे हैं वो यह बता दें कि इस महामारी में सीएम शिवराज बुधनी कितनी बार गए? कितने भाजपा के केंद्रीय मंत्री अपने इलाकों में गए? अभी लॉकडाउन चल रहा है, सभी नियमों का पालन कर रहे है, अपने क्षेत्रों में जनता से सम्पर्क में है।

Read More News: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा की पीसी, 22 मई को शुरू होगा ‘कोई नहीं रहेगा बेरोजगार

सीएम शिवराज और उनके मंत्री तो प्रदेश के कोरोना प्रभावित एक भी रेड जोन जिले तक में नहीं गए और जो नए बने भाजपा नेता कहते थे कि ग्वालियर की जनता से हमारा 300 साल का नाता है वो तो ग्वालियर में हुई दुखद मौतों पर 300 km दूर से बैठकर संवेदनाएं व्यक्त कर रहे है, उनसे भी ज़रा पूछ लो?

Read More News: ट्रेन टिकट बुक करने से पहले जानें भारतीय रेलवे के ये 20 नियम, नहीं तो.