कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी कोरोना पॉजिटिव, भाजपा ने कहा- संपर्क में थे कई नेताओं के, सभी को किया जाए क्वारंटाइन | Congress MLA Kunal Chudhry Reported Corona Positive

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी कोरोना पॉजिटिव, भाजपा ने कहा- संपर्क में थे कई नेताओं के, सभी को किया जाए क्वारंटाइन

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी कोरोना पॉजिटिव, भाजपा ने कहा- संपर्क में थे कई नेताओं के, सभी को किया जाए क्वारंटाइन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : June 13, 2020/5:10 pm IST

भोपाल: कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के कोरोना पॉजिटिव होते ही सियासत शुरु हो गई है। बीजेपी नेता और खाद्य नागरिक आपूर्ति निगम के पूर्व चेयरमैन हितेश वाजपेयी ने ये मांग की है कि कुणाल चौधरी समेत 22 कांग्रेस विधायकों को क्वारेंटाइन किया जाए।

Read More: नहीं रहे अंतरराष्ट्रीय प्रज्ञा मिशन के संस्थापक संत स्वामी प्रज्ञानंद, दिल्ली से लाया जा रहा कटंगी आश्रम

हितेश वाजपेयी ने वीडियो जारी कर ये भी दावा किया कि कुणाल चौधरी इस बीच कांग्रेस से राज्यसभा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के संपर्क मे रहे हैं। लिहाज़ा डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत इन्हें भी क्वारेंटाइन किया जाए। हितेश वाजपेयी ने चुनाव आयोग और जिला प्रशासन से मांग की है कि क्वारेंटाइन नियमों के तहत जो भी सख्ती हो कांग्रेस नेताओं के लिए किया जाए।

Read More; एमपी में 24 घंटे में सामने आए 198 नए कोरोना पॉजिटिव, अब 2817 एक्टिव केस, 447 लोगों ने अब तक गंवाई जान

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी ​मेडिकल बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में प्रदेशभर में 198 मरीज मिले। वहीं राहत की खबर यह रही कि आज प्रदेशभर में 176 मरीजों ने कोरोना को मात दी। सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज छुट्टी मिल गई। प्रदेश में अब तक 447 लोगों की मौत हो चुकी है।

Read More: राजधानी रायपुर में फिर एक डॉक्टर हुआ कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश में आज 68 मरीजों की पुष्टि