कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की बागी विधायकों से अपील, 'लौट आइए..दूसरी पार्टी में जाते हैं तो टूटता है जनता का भरोसा' | Congress MLA Laxman Singh's appeal to rebel MLAs, 'Come back

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की बागी विधायकों से अपील, ‘लौट आइए..दूसरी पार्टी में जाते हैं तो टूटता है जनता का भरोसा’

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की बागी विधायकों से अपील, 'लौट आइए..दूसरी पार्टी में जाते हैं तो टूटता है जनता का भरोसा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 17, 2020/4:55 pm IST

भोपाल। कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने IBC24 से बातचीत में कांग्रेस के बागी विधायकों से अपील की है उन्होने विधायकों से कहा है कि लौट आइए..दूसरी पार्टी में जाते हैं तो जनता का भरोसा टूटता है। इसके सा​थ ही पार्टी के लोगों से कहा कि हमारे विधायक अभी बीजेपी में नहीं गए है, अभी उनको भला-बुरा न कहें। लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से भी अपील की है। और कहा है कि शीर्ष नेतृत्व विधायकों से चर्चा की पहल करे तो रास्ता निकल आएगा।

ये भी पढ़ें : बीजेपी राज्यसभा प्रत्याशियों के नामांकन पर कांग्रेस की आप​​त्ति खारिज, ज्योतिरादित्य सिंधिया और स…

वहीं इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बेंगालुरु में मौजूद 16 विधायकों के एप्लीकेशन को मंजूर कर लिया है। विधायकों ने विधानासभा अध्यक्ष से इस्तीफे मंजूर करने की मांग की है। इस्तीफे मंजूर करने के आदेश जारी करने को लेकर एप्लिकेशन ऑफ इम्प्लीडमेन्ट किया।

ये भी पढ़ें : SC ने 16 विधायकों के एप्लीकेशन को किया मंजूर, स…

एप्लीकेशन मंजूर करने के बाद उच्चतम न्यायालय शिवराज सिंह चौहान की याचिका के साथ मामले की सुनवाई करेगी। इधर कांग्रसे ने भी बेंगालुरु में मौजूद विधायकों की मध्य प्रदेश वापसी को लेकर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

ये भी पढ़ें : बागी हुए पूर्व मंत्री बिसाहूलाल सिंह के खिलाफ क…

जिस पर कोर्ट कल सुबह 10.30 पर सुनवाई करेगी। बता दें कि एक के बाद एक सामने आ रहे पार्टियों के सियासी दांव पेंच अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी हुई है। इधर कांग्रेस ने दावा किया है कि कोर्ट में सभी फैसले उनके पक्ष में ही आएगा।

 
Flowers