लोकसभा की तैयारी में जुटी कांग्रेस, करीना कपूर को बनाएगी उम्मीदवार

 Edited By: Renu Nandi

Published on 21 Jan 2019 11:20 AM, Updated On 21 Jan 2019 11:20 AM

भोपाल। तीन राज्यों में अपनी जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस पार्टी लोकसभा की तैयारी में जुट गई है। और इसके चलते प्रत्याशियों को लेकर गुणा भाग शुरू हो गया है। ऐसी ही हलचल अब मध्यप्रदेश में देखने मिल रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर को कांग्रेस भोपाल से लोकसभा लड़वाने की तैयारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि पार्टी के कुछ प्रमुख नेता करीना को भोपाल के प्रत्याशी के रूप में देखना चाहते हैं और उन्होंने अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को भी उजागर कर दी है।पार्टी नेताओं का कहना है कि भोपाल से अगर लोकसभा की सीट बीजेपी से हथियाना है तो किसी ग्लैमरस चेहरे को लाना जरुरी है। वैसे करीना ने अभी तक इस बात की तरफ इशारा नहीं किया है। और यह भी तय है कि अगर करीना कपूर चुनाव में किस्मत आजमाती हैं तो उन्हें पारिवारिक सपोर्ट भी मिलेगा।


चुकि करीना के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी भी 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। इसलिए एक बैकग्राउंड उन्हें तैयार मिलेगा। हालांकि यह भी है कि पटौदी उस वक्त चुनाव हार गए थे। लेकिन वर्तमान में स्थिति बदल गई है। इसबार भोपाल में युवा मतदाताओं की संख्या ज्यादा है। और ऐसे में करीना वोट खींचने का माद्धा रखती हैं।

Web Title : Congress ready to prepare for Lok Sabha, Kareena Kapoor to be nominated

जरूर देखिये