कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत | Congress spokesperson Rajeev Tyagi died, died of heart attack

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : August 12, 2020/2:27 pm IST

नई दिल्ली। कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है। सुनने में आ रहा है कि उनको दिल का दौरा पड़ा था। त्यागी एक डिबेट में बैठे हुए थे। त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे, अकसर उनकी भिड़ंत टीवी एंकरों से भी हुआ करती थी। सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट्स के लिए छाए रहते थे।

ये भी पढ़ें:पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, बेटी ने किया भा…

बता दें कि राजीव त्यागी कांग्रेस के नेशनल प्रवक्ता थे, अपनी हाजिर जवाबी से और ताजा आंकड़ों से वे विरोधी दलों के प्रवक्ताओं को चित करने में भी माहिर थे। राजीव त्यागी की असामयिक मौत से कांग्रेस को बड़ी छति हुई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना ड्यूटी के लिए PPE किट मांगा तो मिली गायब कर देने की धमकी, मे…

राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखते थे। रिपोर्ट के मुताबिक राजीव त्यागी की तबीयत आज दिन भर ठीक थी, शाम को उन्हें आजतक पर टीवी डिबेट में शामिल होना था, खुद ट्वीट करके उन्होंने इसकी जानकारी भी थी, उन्होंने लिखा था कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा। वे शाम पांच बजे आजतक के डिबेट में शामिल भी हुए थे।

ये भी पढ़ें: मौके पर नहीं मिला डॉक्टर तो विधायक ने कर दिया ऑपरेशन, महिला की कराई…

राजीव त्यागी के घर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए, बेहोशी की हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राजीव त्यागी की निधन की खबर सुनकर राजनीतिक गलियारे में गहरी शोक की लहर है। टीवी डिबेट्स में राजीव त्यागी के साथ नजर आने वाले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनके निधन पर गहरा शोक जताया है।