इरपानार नक्सली हमले पर ये बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल | Congress state president Bhupesh Baghel said this on irpanar Naxalite attack.

इरपानार नक्सली हमले पर ये बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल

इरपानार नक्सली हमले पर ये बोले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : January 25, 2018/11:59 am IST

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने नारायणपुर के इरपानार में हुए नक्सली हमले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है इस घटना ने सरकार और पुलिस के उस दावे की पोल खोल दी है जिसके अनुसार राज्य में नक्सलवाद सिमटे की बात कही गई है। उन्होंने कहा कि नक्सलवाद आज भी प्रदेश की सबसे बड़ी चुनौती है। ऐसे समय में जब नक्सली हमले में 4 जवान शहीद और 11 घायल हुए है उस समय मुख्यमंत्री का बस्तर में आभार यात्रा में शामिल होना उचित नहीं है।

स्कूल निरीक्षण करने पहुंचे SP बच्चों के लिए बन गए शिक्षक

भूपेश बघेल गुरुवार की सुबह दिल्ली रवाना हुए। एयरपोर्ट में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस की नई बॉडी के साथ पहली बैठक है। बैठक में आगामी चुनाव को लेकर प्लानिंग की जाएगी और बजट सत्र को लेकर भी चर्चा होगी। वे राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आमंत्रित भी करेंगे। आमंत्रण पर प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेता रवाना हुए है। फिल्म पद्मावत को लेकर पूरे देश हो रहे विरोध और दंगो के संबन्ध में कहा कि सरकार जानबूझ कर इसे हवा दे रही है। इस मामले में प्रधान मंत्री की चुप्पी पर भी उन्होंने सवाल खड़ा किया।

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers