रियलिटी शो में कंटेस्टेंट ने जज बनी नेहा कक्कड़ को जबरन किया KISS , सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो | Contestant forced judge Neha Kakkar to kiss in reality show, video going viral on social media

रियलिटी शो में कंटेस्टेंट ने जज बनी नेहा कक्कड़ को जबरन किया KISS , सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

रियलिटी शो में कंटेस्टेंट ने जज बनी नेहा कक्कड़ को जबरन किया KISS , सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:53 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:53 pm IST

नई दिल्ली। रियलिटी शोज में अगर कुछ नया न हो तो दर्शकों को आनंद नही आता, लेकिन जब कुछ अप्रत्याशित हो जाए तो ऐसी घटना लोगों के मनोरंजन के साथ ही लोगों को आश्चर्य चकित भी कर देती हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान हैं। क्योंकि यहां एक कंटेस्टेंट ने जज के साथ अश्लील हरकत कर डाली। यह जज कोई और नहीं बल्कि फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें —ये बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं मानती शराब पीने को गलत, कहा- कल्चर है आज का

हाल ही में सिंगिंग टैलेंट खोजने वाले रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol)’ के ऑडिशन शुरू होते ही फिर सुर्खियों में छा गए हैं। आए दिन सिंगिंग का हुनर दिखाने के लिए कंटेस्टेंट देश के कोने कोने से आ रहे हैं। इस बार शो के जज विशाल, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक हैं। लेकिन यहां एक कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ के साथ एक ऐसी हरकत कर दी है जिसके बाद से सब कोई हैरान है।

यह भी पढ़ें — करीना कपूर की तारीफ करते हुए आलिया भट्ट के मुंह से निकला अश्‍लील शब…

बता दें कि इस वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट कई गिफ्ट्स लेकर ऑडिशन में पहुंचता है। ये गिफ्ट्स वह नेहा का देता है। गिफ्ट्स लेने के बाद वह नेहा को जबरन कसके गले लगा लेता है और उनके गाल पर किस कर लेता है। कंटेस्टेंट की इस हरकत के बाद जहां अनु मलिक नाराज नजर आते हैं वहीं नेहा इंबेरिस होकर अपना चेहरा छिपाकर वहां से दूर जाती नजर आती हैं।

यह भी पढ़ें —मिस कोहिमा 2019: सेकंड रनरअप से पूछे गए पीएम मोदी से जुड़े सवाल, दि…

 

 
Flowers