बिलासपुर में अनलॉक के साथ कोरोना ब्लास्ट, 87 मरीजों में डॉक्टर. निगम अफसर और व्यापारी भी शामिल | Corona blast with unlock in Bilaspur

बिलासपुर में अनलॉक के साथ कोरोना ब्लास्ट, 87 मरीजों में डॉक्टर. निगम अफसर और व्यापारी भी शामिल

बिलासपुर में अनलॉक के साथ कोरोना ब्लास्ट, 87 मरीजों में डॉक्टर. निगम अफसर और व्यापारी भी शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 8, 2020/3:25 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। बिलासपुर में अनलॉक के साथ जिले में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। शुक्रवार को जारी सूची में एक साथ 87 नए संक्रमितों की पहचान हुई है। इसमें शहर के 16 इलाकों में 30 और बिल्हा, मस्तूरी, तखतपुर व कोटा ब्लॉक से 57 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में आज रिकॉर्ड 10 कोरोना मरीजों की मौत, ए…

बिलासपुर शहर में मिले 30 मरीजों में डॉक्टर, नगर निगम के अधिकारी, व्यापारी भी शामिल है। शहर के सिंधी कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर समेत इस इलाके से सबसे ज्यादा मरीजों की पहचान हुई है। इसके साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में भी स्थिति बिगड़ते जा रही है। यहां भी तेजी से कोरोना का प्रसार हो रहा है।

पढ़ें- लैंडिंग के दौरान रन-वे पर फिसलकर 2 हिस्सों में टूटा…

जारी सूची में मस्तूरी में 34 और बिल्हा ब्लॉक में 19 नए संक्रमित मिले हैं। तखतपुर और कोटा में भी लगातार संक्रमित सामने आ रहे हैं। कोरबा की भी एक बच्ची पॉजिटिव मिली है, जिसका उपचार अपोलो में चल रहा है।

पढ़ें- शिक्षक पंचायत-सहायक शिक्षक पंचायतों के वेतन भुगतान के लिए 4 लाख 99 ..

गौरतलब है कि, जुलाई से लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या जिले में तेजी से बढ़ रही है, ग्रामीण क्षेत्रों के साथ शहरी क्षेत्र में भी बड़ी संख्या में लोग कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं।