कोरोना संक्रमित टीआई और उनकी बेटी संगीत के जरिए लोगों का बढ़ा रहे मनोबल.. वीडियो काफी किया जा रहा पसंद | Corona infected TI and his daughter are boosting morale of people through music

कोरोना संक्रमित टीआई और उनकी बेटी संगीत के जरिए लोगों का बढ़ा रहे मनोबल.. वीडियो काफी किया जा रहा पसंद

कोरोना संक्रमित टीआई और उनकी बेटी संगीत के जरिए लोगों का बढ़ा रहे मनोबल.. वीडियो काफी किया जा रहा पसंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : May 12, 2021/9:10 am IST

रीवा, मध्यप्रदेश। कोरोना काल में जहां संक्रमण से ज्यादा इसका डर और भय लोगों पर ज्यादा भारी पड़ रहा है। इसी डर को दूर करने मउगंज के टीआई विद्या वारिद तिवारी और उनकी बेटी वैदेही संगीतमयी गीतों के जरिए लोगों को कोरोना से लड़ने के लिए हौसला अफजाई कर रहे हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में विदेशों से मंगाई जा सकती है वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने दी जानकारी

बताते चलें कि टीआई और उनकी बेटी दोनों कोरोना संक्रमित हैं। वे दोनों होम आइसोलेशन पर हैं। दोनों संगीत के जरिए लोगों का मनोबल बढ़ा रहे है। उनके संगीत को सोशल मीडिया पर भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

पढ़ें- वर्चुअल और एक्चुअल पर तकरार, भाजपा का तंज- ‘होम डिलीवरी का असर कांग्रेस पर, आपके लिए क्या एक्चुअल…

बता दें कि कोविड पॉजिटिव पुलिस अधिकारी मऊगंज थाना प्रभारी विद्या वारिधि तिवारी ने, अपनी कोविड पॉजिटिव बेटी वैदेही के साथ कोरोना वॉरियर्स और कोराना से संघर्ष कर रहे सभी जनमानस की हौसला अफजाई के लिए ये गीत साझा किया है।

पढ़ें- 8 लोकल और पैसेंजर ट्रेनों को किया गया रद्द, कोरोना …

ताकि लोग कोरोना से घबराए या डरे नहीं बल्कि इसका डटकर मुकाबला करें। टीआई ने ये संदेश दिया है कि दृढ़ इच्छाशक्ति रखें और आप संक्रमित हो गए हैं तो डॉक्टर की सलाह लेकर पर घर पर या अस्पताल पर इलाज कराएं।