पदयात्रा के दौरान जान गंवाने वाली नाबालिग की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, मौत के असल कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं | Corona report of a minor who lost his life during a walk The real causes of death are not yet disclosed.

पदयात्रा के दौरान जान गंवाने वाली नाबालिग की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, मौत के असल कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं

पदयात्रा के दौरान जान गंवाने वाली नाबालिग की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, मौत के असल कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : April 23, 2020/4:27 am IST

जगदलपुर । तेलंगाना से 100 किलोमीटर पैदल चलकर वापस घर लौटने के दौरान 12 वर्षीय जमलो मड़कम की मौत हो गई थी, इसके बाद प्रशासन ने मृतका का कोरोना टेस्ट भी करवाया था, लेकिन यह कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1587, स्वस्थ हुए 169, देखें संपूर्ण विवरण

जमलो की मौत के बाद शार्ट पीएम से मौत की असल वजह सामने नहीं आई है, जिसके बाद मौत का सही कारण जानने के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है, साथ ही उसका बिसरा रायपुर एफ़एसएल में प्रिज़र्व कर दिया गया है, जल्द ही फॉरेंसिक एक्सपर्ट की रिपोर्ट आने पर मौत के असली कारणों की वजह सामने आ पाएगी ।

ये भी पढ़ें- ट्रंप की धमकी के बाद ईरान का बयान- कोरोना संकट में हमारी मदद करे अमेरिका

आमतौर पर विसरा की रिपोर्ट आने में 15 दिन का समय लगता है, बता दें कि आदिवासी बाल मजदूर की मौत को लेकर लोगों में भी नाराजगी है, बड़ी संख्या में बस्तर से इस तरह के मजदूर पलायन कर रोजी रोटी की तलाश में बाहर जाते रहे हैं, और लॉक डाउन की वजह से ऐसे सैकड़ो मजदूर फंसे हुए है,और इसी कोशिश में वापस आते वक्त नाबालिग जमलो की मौत हो गई थी।