जगदलपुर में मृतक महिला का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आया निगेटिव, कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने की जांच रिपोर्ट की पुष्टि | Corona test report of the deceased woman came negative, Collector Ayyaz Tamboli confirmed the investigation report

जगदलपुर में मृतक महिला का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आया निगेटिव, कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने की जांच रिपोर्ट की पुष्टि

जगदलपुर में मृतक महिला का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आया निगेटिव, कलेक्टर अय्याज तम्बोली ने की जांच रिपोर्ट की पुष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 10, 2020/6:11 pm IST

जगदलपुर। कलेक्टर डॉ. अय्याज तम्बोली ने आज जगदलपुर शहर के वल्लभ भाई वार्ड में एक महिला की मृत्यु को कोरोना संदिग्ध के रूप में कहा जा रहा था उसके संदर्भ में स्पष्ट किया है कि महिला को सांस नहीं लेने की तकलीफ़ के कारण रात 3 बजे अस्पताल लाया गया था जिसकी मृत्यु सुबह हुई।

पढ़ें- ग्राम जुड़गा और चारपारा की उचित मूल्य की दुकानों के संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

वर्तमान परिस्थिति को देखकर मृतिका का सैम्पल लिया गया था जिनका कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटीव आया है । बताया जाता है कि मृतिका का पुत्र अजमेर से वापस आया था प्रशासन द्वारा उसका भी कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था जिसका रिपोर्ट निगेटीव था। प्रशासन द्वारा महिला के निवास क्षेत्र को एहतियात के तौर पर सुबह सील किया गया था।

पढ़ें- कोरोना संक्रमण के बीच रायपुर में पीलिया का प्रकोप, 10 दिन के भीतर 1…

कलेक्टर तम्बोली ने कल ककनार ईलाके में हुई एक बालक मृत्यु के संदर्भ में कहा कि सम्बंधित का ट्रेवल हिस्ट्री हैदराबाद का था उसे भी 3 अप्रैल तकआइसोलेशन में रखा गया था, उसका भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटीव आया है।

 
Flowers