छत्तीसगढ़ के इस जिले में खत्म हुआ कोरोना वैक्सीन का स्टॉक, बंद हुआ वैक्सीनेशन, मंत्री अमरजीत ने जताई चिंता | Corona vaccine stock ends in this district of Chhattisgarh, vaccination closed

छत्तीसगढ़ के इस जिले में खत्म हुआ कोरोना वैक्सीन का स्टॉक, बंद हुआ वैक्सीनेशन, मंत्री अमरजीत ने जताई चिंता

छत्तीसगढ़ के इस जिले में खत्म हुआ कोरोना वैक्सीन का स्टॉक, बंद हुआ वैक्सीनेशन, मंत्री अमरजीत ने जताई चिंता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 23, 2021/8:11 am IST

रायगढ़। छत्तीसगढ़ कोरोना वैक्सीन की कमी से जूझ रहा है। इस बीच खबर मिल रही है कि रायगढ़ जिले में कोविशील्ड का स्टाक खत्म हो गया है। जिसके चलते स्वास्थ्य केंद्रों में वैक्सीनेशन बंद हो गया है।

Read More News: सांसद संतोष पांडेय ने लोकसभा में उठाया छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध का मामला, इन मामलों की उच्च स्तरीय जांच की मांग

वहीं अब कल तक वैक्सीन पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। जिले में 1 लाख 20 हजार डोज की जरूरत है। यहां जरुरतमंद मरीजों को मेडिकल कालेज में कोवैक्सीन लगाई जा रही थी। वहीं अब स्टॉक की कमी के कारण टीकाकरण की प्रक्रिया बंद हो गई है।

Read More News: आप की बात! वैक्सीनेशन…उम्र की सीमा क्यों? 

कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने वैक्सीन की कमी को ​लेकर चिंता जताई है। मंत्री ने कहा कि प्रदेश में सिर्फ डेढ़ दिन का कोरोना वैक्सीन की डोज का स्टॉक बचा है। जो बेहद ही चिंताजनक है। इस मामले में केंद्र पर आरोप लगाते हुए मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि केंद्र राज्य के साथ सौतेला व्यवहार ना करें।

Read More News: हाईकोर्ट के जस्टिस शरद कुमार गुप्ता ने दिया इस्तीफा, नई जिम्मेदारी मिलने का दिया हवाला