कोरोना की दूसरी खतरनाक, देश के हर नागरिक को मिलना चाहिए टीकाकरण का अधिकार: कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल | Corona's second dangerous, every citizen of the country should get the right to vaccination

कोरोना की दूसरी खतरनाक, देश के हर नागरिक को मिलना चाहिए टीकाकरण का अधिकार: कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल

कोरोना की दूसरी खतरनाक, देश के हर नागरिक को मिलना चाहिए टीकाकरण का अधिकार: कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 12, 2021/12:42 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। हर दिन रिकॉर्ड मरीज मिले रहे हैं। दूसरी ओर देश कोरोना वैक्सीनेशन भी दोगुनी रफ्तार से चल रहा है। इस बीच हर वर्ग को टीकाकरण में शामिल किए जाने की भी मांग उठने लगी है।  

Read More News: कोरोना से पीड़ित बीजेपी के पूर्व विधायक की मौत, संक्रमित होने के बाद चल रहा था इलाज

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने आज भी सोशल मीडिया के जरिए देश के हर नागरिक को टीकाकरण का अधिकारी मिलने की बात कही है। सुबोध ने कहा कि कोरोना वायरस का दूसरी लहर खतरनाक है। सभी आयु वर्ग को प्रभावित कर रहा है। ऐसे संकट के समय में देश के हर नागरिक को टीकाकरण का अधिकार मिलना चाहिए। 

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>वायरस का दूसरा वेव खतरनाक है और सभी आयु वर्ग को प्रभावित कर रहा है। इसलिए देश के हर नागरिक को उसके टीकाकरण का अधिकार मिलना चाहिए। <a href=”https://twitter.com/hashtag/SpeakUpForVaccinesForAll?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#SpeakUpForVaccinesForAll</a> <a href=”https://t.co/XwNIKapyKB”>pic.twitter.com/XwNIKapyKB</a></p>&mdash; Youth Congress (@IYC) <a href=”https://twitter.com/IYC/status/1381572791334367239?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 12, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: समाजसेविका गुणवती बघेल के शव को लेकर बड़ी लापरवाही, 5 दिन..

बता दें कि युवा कांग्रेस के रा​ष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध ने 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीकाकरण में शामिल करने की अपील कर चुके हैं। वहीं आज वीडियो जारी एक बार फिर अपनी बात केंद्र सरकार तक पहुंचाई है। 

Read More News: इनडोर स्टेडियम में 300 बेड वाले कोविड केयर सेंटर की शुरुआत आज, CM भूपेश

 
Flowers