प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार, मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने आरोपों को बताया झूठा, दिया ये बयान.. सुनिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 20 Apr 2019 10:25 AM, Updated On 20 Apr 2019 10:16 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में किसान सम्मान निधि योजना को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कोरबा दौरे के दौरान जहां पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि के लाभांवित किसानों की सूची नहीं देने का आरोप भूपेश सरकार पर लगाया था। इस पर मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने पीएम के बयान पर पलटवार कर 10 प्रतिशत किसानों को भी राशि नहीं मिलने की बात कही है।

पढ़ें- थाने पर गिरा विशालकाय पीपल का पेड़, 20 वाहन क्षतिग्रस्त.. देखें वीडियो

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की माने तो केंद्र सरकार को 11 लाख 98 हजार किसानों की सूची सौपी गई है। लेकिन अब तक केवल 1 लाख 13 हजार किसानों के प्रकरण को ही स्वीकृति प्रदान की गई जबकि 1 लाख 11 हजार किसानों को राशि रिलीज की गई है ऐसे में प्रधानमंत्री का आरोप पूरी तरह से निराधार है।

पढ़ें- चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसला महिला का पैर, रेल की चपेट में आते-आते बची.. देखें वीडियो

गौरतलब है कि किसान सम्मान निधि योजना मोदी सरकार ने मास्टर स्ट्रोक के रूप में सामने लाई थी लेकिन अधिकांश किसानों को राशि न मिलने को लेकर कई जगह इसे लेकर नाराज़गी देखी जा रही है। अब खुद पीएम ने मामले में तंज कसा है, जिसके बाद मंत्री आंकड़े के साथ सामने आए है। आपको पहले पीएम का कोरबा में दिया भाषण सुनवाते है जो जिसमें उन्होंने साफ कहा कि यहां की सरकार किसानों के आंकड़े नहीं दे रही वही राजस्व मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी के आरोप को झूठ करार दिया है।

Web Title : counterattack on prime minister modi by jaysingh agrawal

जरूर देखिये