नकली ब्रांड की टीवी बनाने का पर्दाफॉश, कई शोरुम में हो चुकी है सप्लाई..क्राइम ब्रांच की कार्रवाई | Counterfeiting of TV making of fake brand, supply has been done in many showroom..crime branch action

नकली ब्रांड की टीवी बनाने का पर्दाफॉश, कई शोरुम में हो चुकी है सप्लाई..क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

नकली ब्रांड की टीवी बनाने का पर्दाफॉश, कई शोरुम में हो चुकी है सप्लाई..क्राइम ब्रांच की कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : January 22, 2021/1:45 pm IST

जबलपुर, मध्यप्रदेश। जबलपुर के गोहलपुर इलाके में क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए नकली ब्रांड की टीवी बनाने का गोरखधंधा उजागर किया है। स्टोर में कई ब्रांड के नकली टीवी जब्त की कई है। आरोपी सॉफ्टवेयर इंस्टॉल कर सस्ती टीवी को किसी भी ब्रांड की टीवी बना देते थे।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल 23 को कई कार्यक्रमों में करेंगे शिर…

बता दें मकाननुमा कारखाने में नकली ब्रांड की टीवी बनाने का गोरखधंधा चलाया जा रहा था। आरोपी सस्ती कीमत की एलईडी टीवी को फर्जीवाड़े से नामी ब्रांड की टीवी में बदल देते थे। इसके लिए वो पेन ड्राइव के जरिए सस्ती टीवी में नामी ब्रांड के सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करते थे और उनका ट्रेडमार्क बदलकर उन्हें ऊंचे दामों पर बेच दिया जाता था।

पढ़ें-  7 राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के तबादले, आदेश ज…

पुलिस ने इस कारखाने को चला रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस को पता चला है कि आरोपी नकली ब्रांड की टीवी कई जिलों के इलेक्ट्रॉनिक शोरुम में सप्लाई कर चुके थे। फिलहाल गिरोह से जुड़े सभी लोगों का पता लगाया जा रहा है।

 
Flowers