पत्नी पर बेरहमी की हद पार.. तलाक की खबर सुन काट दिया 1 हाथ और 1 पैर | Crossed the limits of ruthlessness on wife .. Heard news of divorce 1 arm and 1 leg

पत्नी पर बेरहमी की हद पार.. तलाक की खबर सुन काट दिया 1 हाथ और 1 पैर

पत्नी पर बेरहमी की हद पार.. तलाक की खबर सुन काट दिया 1 हाथ और 1 पैर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 10, 2021/6:06 pm IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। भोपाल में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। इस रोगंटे खड़ी करने वाली वारदात के पीछे वजह बना पत्नी के चरित्र पर पति का संदेह। लेकिन जैसे ही पति का संदेह सच में बदला पति ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया और फिर पत्नी को दे दी दर्दनाक सजा।

पढ़ें- एक्शन में शिवराज, CMHO के बाद अब ADM पर गिरी गाज.. दिए हटाने के निर्देश

भोपाल के निशातपुरा थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर में रात बेहत खौफनाक गुजरी। यहां एक शख्स के सिर पर ऐसा खून सवार था कि पहले तो उसने फरसे से अपनी पत्नी के हाथ पैर काटकर डस्टबिन में डाल दिया और फिर फरसा लहराते हुए घर से बाहर आ गया। आरोपी के सिर पर खून सवार देख, वहां रहने वाले लोग दहशत में आ गए वो लोगों को धमकी देने लगा। अगर कोई पास आया तो गर्दन धड़ से अलग कर दूंगा मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सिरफिरे पति को काबू में किया और फिर उसे थाने लेकर आई।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों को अब 3 साल की परिवीक्षा अवधि कर…

पुलिस के मुताबिक दंपत्ति मूलत सिवनी मालवा के रहने वाले है, यहां थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर में किराए से रहता है। आरोपी पति प्रीतम सिसोदिया को पत्नी संगीता के चरित्र को लेकर संदेह था इसको लेकर दोनों को बीच अक्सर विवाद होता था। दरअसल इस विवाद के पीछे पत्नी का मॉडलिंग प्रोफेशन था वो मॉडलिंग के नाम पर अक्सर इंदौर जाती और 15 से 20 दिन बाद लौटती थी।

पढ़ें- सीएम बघेल राजिम माघी पुन्नी मेला के समापन समारोह मे…

इस बात को लेकर पति अंदर ही अंदर घुट रहा है। लेकिन कुछ दिनों पहले आरोपी पति प्रीतम सिसौदिया को जैसे ही पता चला की उसकी पत्नी तलाक ले रही है और किसी बादल नाम की युवक से शादी करने वाली है तो उसने अपना आपा खो दिया। घायल महिला संगीता को उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति प्रीतम सिंह खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार तो कर लिया है