आश्रम में संन्यासी पर जानलेवा हमला, लोहे के रॉड से बुजुर्ग और युवती पर किए कई वार.. वीडियो वायरल | Deadly attack on a monk in the ashram

आश्रम में संन्यासी पर जानलेवा हमला, लोहे के रॉड से बुजुर्ग और युवती पर किए कई वार.. वीडियो वायरल

आश्रम में संन्यासी पर जानलेवा हमला, लोहे के रॉड से बुजुर्ग और युवती पर किए कई वार.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 28, 2021/6:08 am IST

पेंड्रा, छत्तीसगढ़। कोटा के धनरास स्थित आश्रम में रहने वाले बुजुर्ग बाबा स्वामी अड़गेड़नंद और एक युवती पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इससे पहले 15 मई को भी आश्रम में गांव के कुछ लोगों लोहे के चिमटे से वार किया था। आश्रम में रहने वाले बाबा ने कोटा थाने में एफआईआर कराया था।

पढ़ें- भाटापारा में मंडी कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से खरीदी प्रभावित, किसान हैं परेशान, 3 किलोमीटर क…

27 मई को फिर से एक बार आश्रम में बाबा के पर हमला किया गया है। हमले का वीडियो भी वायरल हो रहा है। फिलहाल कोटा पुलिस ने बाबा और युवती को हॉस्पिटल लाया है। स्वामी अड़गेड़नंद आश्रम में रहते हैं। गुरुवार देर रात स्पीकर में गाना बजाने को लेकर कुछ लोगों ने मना किया था।

पढ़ें- शराब के शौकीनों के लिए खुशखबरी, राज्य में 31 के बाद खुल सकते हैं अं…

इससे विवाद बढ़ गया और सोनू साहू और उसके साथियों ने आकर बाबा और युवती से मारपीट कर दी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें- बारदाना, त्रिपाल और प्लास्टिक की दुकानों को भी खोलने की अनुमति, कले…

छत्तीसगढ़ पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने बुजुर्ग लोगों की सुरक्षा के लिए अभियान चलाया गया था। लेकिन बुजुर्ग पर हुए हमले ने कोटा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर दिया है।