इंदौर में फिर से एक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत, पूर्व सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख | Death of a Corona positive doctor in Indor again, former CM expressed grief by tweeting

इंदौर में फिर से एक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत, पूर्व सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

इंदौर में फिर से एक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत, पूर्व सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : April 10, 2020/11:09 am IST

इंदौर। इंदौर में एक और कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत हो गई है, यह कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की दूसरी मौत है, कल भी एक डॉक्टर की कोरोना से मौत हो गई थी। जिले में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। सीएमएचओ डॉ.प्रवीण जड़िया ने इसकी पुष्टि कर दी है। प्रदेश में मौत का आंकड़ा बढ़कर 37 हो गया है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल ने की पत्रकारों से चर्चा, बोले ‘लाॅकडाउन उठाने का न…

इसके पहले आज ही इंदौर जिले में तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। तीनों ही पॉजिटिव मरीज पुरूष थे जिनकी उम्र 52 से 70 साल के बीच थी। ये लोग हॉस्पिटल में भर्ती थे जिनका इलाज चल रहा था। इसके साथ ही अब तक इंदौर जिले में कुल 27 लोगों की मौत हो चुकी है। जिनमें दो डॉक्टर भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में साढ़े चार सौ के पार हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या…

इंदौर में एक और डॉक्टर की मौत पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया है, उन्होने लिखा कि कोरोना से जंग लड़ते हुए आज एक और डॉक्टर की दुखद मौत की जानकारी मिली, ऐसे कर्मवीर योद्धा को भी नमन, हम सब मिलकर उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें।

ये भी पढ़ें: इंदौर में तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत, जिले में 26 हुई मृतक मर…

बता दें कि प्रदेश में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है, ​वहीं यहां अब तक 25 लोगों को ही ठीक किया जा सका है। वहीं प्रदेश में अब तक साढ़े चार सौ से ज्यादा मरीज हो चुके हैं। इंदौर में ही मरीजों का आंकड़ा 235 तक पहुंच गया है। इंदौर जिले की सीमा को पूरी तरह सील किया गया है, यहां कंप्लीट लॉकडाउन किया गया है, बावजूद इसके यहां मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

 
Flowers