गायत्री नर्सिंग होम संचालक की मौत, अस्पताल के चेंबर में संदिग्ध परिस्थियों में मिली लाश | Death of gayatri nursing home operator

गायत्री नर्सिंग होम संचालक की मौत, अस्पताल के चेंबर में संदिग्ध परिस्थियों में मिली लाश

गायत्री नर्सिंग होम संचालक की मौत, अस्पताल के चेंबर में संदिग्ध परिस्थियों में मिली लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : September 8, 2020/5:26 am IST

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। गायत्री नर्सिंग होम के संचालक डॉ अजय जायसवाल की संदिग्ध परिस्थिति में लााश मिली है। उनका शव नर्सिंग होम के चेंबर में मिला है। नशीले इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ के प्रशिक्षित डीएड, बीएड संघ ने किया भूख हड़ताल का ऐलान, जल्द भर्ती की मांग

सरकंडा सीपत चौक निवासी डॉ.अजय जायसवाल रविवार की रात अपने घर से नर्सिंग होम गए। इसके बाद वे सुबह तक घर नहीं पहुंचे। इस पर उनकी पत्नी ने नर्सिंग होम में फोन लगाकर जानकारी ली। कर्मचारियों ने उनके चेंबर में होने की जानकारी दी। इस पर पत्नी ने कर्मचारियों से डॉ.अजय से बात कराने को कहा। जब नर्सिंग होम के कर्मचारी अंदर गए, अंदर डॉ.जायसवाल जमीन पर दीवार के सहारे बैठे थे।

पढ़ें- मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 2017 नए मरीजों की पुष्टि, 15 संक्र

कर्मचारियों ने उन्हें सोया हुआ समझकर आवाज देकर उठाने की कोशिश की। डॉक्टर के नहीं उठने पर कर्मचारियों ने इसकी जानकारी उनकी पत्नी को दी। इसके बाद वे नर्सिंग होम पहुंचीं। उन्होंने डॉक्टर को उठाकर देखा। तब तक उनकी मौत हो गई थी।

पढ़ें- पीसीसी चीफ मोहन मरकाम हुए कोरोना संक्रमित, स्टाफ के 3 लोगों की भी क…

कर्मचारियों ने इसकी सूचना तत्काल सरकंडा पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। सरकंडा थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि डॉ.अजय जायसवाल नशीला इंजेक्शन लेते थे। मौके पर नशीले इंजेक्शन का खाली एंपुल मिला है।