दीपिका, प्रियंका के बाद कटरीना को भी मिला हाॅलीवुड प्रोजेक्ट! | Deepika, Katrina got the Hollywood project after Priyanka!

दीपिका, प्रियंका के बाद कटरीना को भी मिला हाॅलीवुड प्रोजेक्ट!

दीपिका, प्रियंका के बाद कटरीना को भी मिला हाॅलीवुड प्रोजेक्ट!

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:23 am IST

प्रियंका.. दीपिका…कटरीना के बारे में तो एक बात आप भी मानते होंगे कि ये हसीनाएं बॉलीवुड की टॉप हीरोइंस में शुमार हैं। इन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। बस इतना ही नहीं दीपिका और प्रियंका ने तो बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी धूम मचाई है। प्रियंका ने जहां क्वांटिको, बेवॉच के साथ धमाका किया, तो वहीं दीपिका ने ट्रीपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज में हंटर हसीना बनकर कहर ढा दिया।

तो क्या अनुष्का और प्रभास की शादी की खबरें अफवाह हैं ?

बस इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि ट्रिपल एक्स के नए पार्ट में भी दीपीका का नाम पक्का है। प्रियंका के भी नाम कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं। अब इन्ही की राह पर चल निकली चिकना चमेली कटरीना कैफ, जी हां खबरों की माने तो कटरीना को भी हॉलीवुड का टिकट मिल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कटरीना ने हाल ही में LA जाकर Fox Studio के कई बड़े लोगों से मुलाकात की है और कुछ जरूरी बातें भी की है।

रामायण बनाने वाले रामानंद सागर की परपोती हुई टाॅपलेस

इन खबरों के बीच कटरीना के ट्रेनर ने वहां से एक फोटो भी शेयर की है जिसे उन्होने कैप्शन दिया है कि कभी-कभी लाइफ आपको एडवेचर में लेकर जाती है। और कहा यही जा रहा है कि उनके ट्रेनर का इशारा एडवेंचर से कटरीना के हॉलीवुड डेब्यू से हो सकता है। बस इतना ही नहीं…एक और बात इस तरफ इशारा कर करती है। वो ये कि Hollywood  एक्टर Jeremy Renner ने सोशल मीडिया पर केट को फॉलो करना शुरु कर दिया है और सिर्फ कटरीना अकेली ऐसी बॉलीवुड स्टार हैं जिसे श्रमतमउल  फॉलो कर रहे हैं। 

बिग बॉस-11 में नज़र आएंगी हरियाणा की हॉट डांसर सपना चौधरी

अब इन सब बातों के बीच सब जानना चाहते हैं कि आखिर किस स्पेशल प्रोजेक्ट पर ये दोनो काम करने वाले है। वैसे कोई शक नहीं कटरीना के लिए हॉलीवुड प्रोजेक्ट किसी गिफ्ट से कम नहीं होगा। ये उनके लिए बेहतरीन मौका माना जा रहा है। वहीं अगर बॉलीवुड की बात करें तो इस वक्त कटरीना कैफ कई बड़ी फिल्मों के साथ धमाका करने जा रही हैं। उनके पास तीनो ही खान्स के साथ बिग बजट फिल्मस है।

किस मंजिल की तलाश में सनी देओल-डिंपल कपाड़िया की जोड़ी?

वहीं हालही में खबर आई है कि वो कबीर खान की फिल्म में दिख सकती हैं जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह के साथ कटरीना पहली बार स्क्रिन शेयर करती नजर आएंगी वो रणवीर सिंह की पत्नी का रोल प्ले करेंगी। हालांकि इसका ऑफिशल अनाउसमेंट होना बाकी है। वहीं सुना तो ये भी है कि वो यशराज बैनर की साल 2019 में आने वाली फिल्म में भी दिख सकती हैं जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में होंगे और अब उनके हाथ कुछ नया हाॅलीवुड प्रोडेक्ट भी आया, तो वो सोने पर सुहागा वाली बात होगी।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers