धोनी के माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव, निजी अस्पताल में हैं भर्ती | Dhoni's parents are both corona positive, admitted in private hospital

धोनी के माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव, निजी अस्पताल में हैं भर्ती

धोनी के माता-पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव, निजी अस्पताल में हैं भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : April 21, 2021/5:23 am IST

रांची, झारखंड। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मां देवकी और पिता पान सिंह धोनी मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पढ़ें- कोरोना का नया रिकॉर्ड, एक दिन में मिले 2.95 लाख से ज्यादा संक्रमित, 2023 की मौत.. 1,67,457 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज

डॉक्टर्स के मुताबिक, दोनों की स्थिति अभी ठीक है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी अभी सामान्य है। सीटी स्कैन कराया गया है, जिससे मालूम चलता है कि अभी संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है।

पढ़ें- कोरोना कर्फ्यू: बेवजह घर से निकलने वालों पर हो रही …

मंगलवार को कोरोना के आंकड़ों का नया रिकॉर्ड दर्ज किया गया। पहली बार एक दिन के अंदर सबसे ज्यादा नए मरीज मिले, सबसे ज्यादा मौतें हुईं और ठीक होने वालों का भी रिकॉर्ड बना। पिछले 24 घंटे के अंदर 2 लाख 94 हजार 115 लोग संक्रमित पाए गए। पिछले साल कोरोना की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में मिले मरीजों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है।

पढ़ें- 20 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, कलेक्टर अपहर…

इन 24 घंटों में संक्रमण से 2020 लोगों ने दम तोड़ दिया। इसके पहले सितंबर में एक दिन के अंदर 2004 मौतें दर्ज की गई थीं। हालांकि, तब कुछ पुरानी मौतों का आंकड़ा भी इसमें जोड़ा गया था।

पढ़ें- पूर्व डिप्टी सीएम प्यारेलाल कंवर के बेटे, बहू और पो…

इस बीच राहत की बात है कि बीते 24 घंटे में 1 लाख 66 हजार 520 लोग ठीक भी हुए। रिकवरी का यह आंकड़ा भी अब तक का सबसे ज्यादा है।

 
Flowers