फिल्म 'मिशन मंगल' की बॉक्स ऑफिस में धूम, पहले ही दिन कमाए इतने रूपए..देखिए

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 16 Aug 2019 04:07 PM, Updated On 16 Aug 2019 04:07 PM

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। 'मिशन मंगल' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई की है। स्वतंत्रता दिवस के दिन अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला।'मिशन मंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 29.16 करोड़ की कमाई की है, जिसे एक बंपर शुरुआत कहा जा सकता है।

read more: मेडिकल कॉलेज के छात्र ने की खुदकुशी, शासकीय कॉलेज की पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

बता दें कि जगन शक्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं। इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है।

read more: हाईकोर्ट का निर्देश : OBC आरक्षण को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं पर 21 अगस्त को होगी सुनवाई

फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन', विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' की भूमिका में हैं।

read more: कलेक्ट्रेट के क्लर्क ने की खुदकुशी, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है, जब 24 सितंबर 2014 को इसरो (इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन) की कई महिला साइंटिस्टों ने मंगल गृह की कक्षा में सैटलाइट लॉन्च किया था।

Web Title : Dhoom at the box office of the movie 'Mission Mangal', earned so much money on the first day .. See

जरूर देखिये