आपने भूपेश बघेल पर सोनू सांग का वीडियो देखा ?

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 02 Nov 2017 06:58 PM, Updated On 02 Nov 2017 06:58 PM

छत्तीसगढ़ की राजनीति में हाल ही में छाए रहे सेक्स सीडी कांड पर राजनीतिक बयानबाज़ी तो आपने खूब देखी और सुनी होगी। कांग्रेस और बीजेपी के बीच इस सीडी के सच को लेकर छिड़े घमासान की ख़बरें भी आपने देखी और सुनी, लेकिन क्या आपने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को लेकर बनाया गया सोनू सांग सुना? अगर नहीं सुना तो हम आपको बता दें कि इस सोनू सांग को भूपेश बघेल पर बीजेपी का जवाबी हमला बताया जा रहा है और वो भी डिज़िटल हमले के रूप में। 

वैसे सोनू सांग के बारे में तो आप जानते ही होंगे, मुंबई की सड़कों के गड्ढ़ों पर मजाकिया अंदाज में फिल्माया गया ये गीत सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हुआ था। इसके बाद तो इसी तर्ज पर कई भाषाओं में ऐसे ही वीडियो की सोशल मीडिया पर बाढ़ आ गई, जिन्हें करोड़ों व्यूअर्स ने पसंद किया।

देखें मुंबई का सोनू सांग वीडियो- 

अब छत्तीसगढ़ में कथित सेक्स सीडी को लेकर मचे घमासान के बीच भूपेश बघेल को लेकर सोनू सांग तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

देखें भूपेश बघेल पर सोनू सांग---

आपको बता दें कि मूल रूप से दुर्ग के निवासी और दिल्ली में वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को गाजियाबाद के इंदिरापुरम से कथित सेक्स सीडी कांड में गिरफ्तार किया गया था। इस गिरफ्तारी की ख़बर आने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा था कि ये गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ के एक मंत्री को बचाने के लिए की गई है। 

ये भी देखें- मंत्री को बचाने के लिए विनोद वर्मा की गिरफ्तारी- भूपेश बघेल

इस ख़बर को लेकर छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश के न्यूज़ चैनल IBC24 ने अपने खुलासे में जब बताया कि वायरल सेक्स सीडी में दिखाया जा रहा छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री राजेश मूणत का चेहरा, ओरिज़नल सीडी में नहीं है और इसे रोटोस्कोपी तकनीक के जरिये बदलने का काम किए जाने की संभावना है तो बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई और सबसे ज्यादा निशाने पर आए भूपेश बघेल।

ये भी पढ़ें- सेक्स सीडी कांड पर IBC24 का खुलासा

फिलहाल इस कथित सेक्स सीडी की सीबीआई जांच की सिफारिश की जा चुकी है और पत्रकार विनोद वर्मा को रायपुर की अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज रखा है। इसी बीच, भूपेश बघेल पर सोनू सांग के जरिये निशाना साधे जाने का ये वीडियो सामने आया है।

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Did you watch the video of Sonu Song on Bhupesh Baghel?

जरूर देखिये