दिग्विजय ने BJP पर लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप, शिवराज ने किया पलटवार, कहा- झूठ बोलकर सनसनी फैलाना दिग्गी की आदत | Digvijay accuses BJP of buying and selling, Shivraj says to lie habit of Digvijay

दिग्विजय ने BJP पर लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप, शिवराज ने किया पलटवार, कहा- झूठ बोलकर सनसनी फैलाना दिग्गी की आदत

दिग्विजय ने BJP पर लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप, शिवराज ने किया पलटवार, कहा- झूठ बोलकर सनसनी फैलाना दिग्गी की आदत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 2, 2020/9:47 am IST

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर खरीद-फरोख्त करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस सरकार को गिराने के लिए विधायकों को फोन कर 25 से 35 करोड़ तक का ऑफर दे रहे हैं। सनसनी खेज बयान आने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने पलवार करते हुए कहा कि झूठ बोलकर सनसनी फैलाना दिग्गी की आदत रही है।

Read More News: अमेरिका और इराक के बीच फिर से हो सकता है युद्ध, बगदाद के ग्रीन जोन …

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने कहा कि “मैं बिना तथ्यों के कोई आरोप नहीं लगाता। शिवराज और नरोत्तम में सहमति बन गई है। एक मुख्यमंत्री और दूसरा डिप्टी सीएम बनने का सपना देख रहे हैं। शिवराज और नरोत्तम कांग्रेस विधायकों को फोन कर रहे हैं और खुलेआम कांग्रेस के विधायकों को 25 से 35 करोड़ का ऑफर कर रहे हैं। 5 करोड़ अभी ले लो, दूसरी किश्त राज्यसभा चुनाव में और तीसरी किश्त सरकार गिराने (फ्लोर टेस्ट) के बाद दी जाएगी।”

Read More News: GGU दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा- स्वर्ण पदक…

दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति ​गरमा गई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि आज दिग्विजय सिंह के पास कोई दंगा भड़काने वाला मु्द्दा नहीं होगा, न ही देश के लिए घातक होने वाला कोई मुद्दा होगा। इसलिये अनर्गल आरोप लगा रहे है।

Read More News: 8 लाख के इनामी नक्सली ने किया सरेंडर, माओवादी संगठन में डॉक्टर और ड…

इस पूर्व मुख्यमंत्री ​शिवराज सिंह चौहाने के कहा कि झूठ बोलकर सनसनी फैलाना दिग्विजय सिंह की आदत रही है। इस आरोप पर गोपाल भार्गव ने कहा कि दिग्विजय सिंह अगर किसी विधायक की बोली लगाते हैं तो उससे बड़ा अपमान किसी जनप्रतिनिधि का नहीं हो सकता। मध्य प्रदेश की यह संस्कृति कभी नहीं रही है।

Read More News: निर्भया केस: सुप्रीम कोर्ट ने दोषी पवन की याचिका को किया खारिज, कल …