सर्जिकल स्ट्राइक-2, दिग्विजय सिंह ने कहा हम राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में हर कदम सरकार के साथ हैं | digvijay singh statement of air strike

सर्जिकल स्ट्राइक-2, दिग्विजय सिंह ने कहा हम राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में हर कदम सरकार के साथ हैं

सर्जिकल स्ट्राइक-2, दिग्विजय सिंह ने कहा हम राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में हर कदम सरकार के साथ हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : February 26, 2019/1:19 pm IST

भोपाल। मोदी सरकार द्वारा किए गए पाकिस्तान के आतंकी कैंपों पर हमले के संदर्भ में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपना बयान दिया है की हम राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले में हर कदम पर सरकार के साथ हैं दिग्गी आज कमलनाथ सरकार के पहले सरकारी विवाह और निकाह के आयोजन में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें –लंबी कानूनी लड़ाई के बाद स्नेहा बनी देश की पहली धर्म,जाति रहित नागरिक

विदिशा में कमलनाथ सरकार का पहला मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना का आयोजन संपन्न हुआ जिसमें 75 हिंदू जोड़ों ने और 10 मुस्लिम जोड़ों ने अपना निकाह संपन्न कराया इस अवसर पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह खासतौर से मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। जहां उन्होंने 51-51 हजार के चेक नव दंपतियों को दिए।

ये भी पढ़ें –अयोध्या केस, सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 5 मार्च को, मध्यस्थता पर 

भारत की मोदी सरकार द्वारा आज सुबह जिस प्रकार पाकिस्तान के अंदर आतंकी कैंपों को हवाई हमले द्वारा ध्वस्त किया गया है उस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया आ गई है विदिशा में मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा की राष्ट्रीय मुद्दों पर हम सरकार के साथ हैं इसके पहले देव जी ने कहा की पार्टी के प्रवक्ता अपना बयान इस पर जारी कर चुके है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उनसे मीडिया ने पूछा कि आपकी पसंदीदा लोकसभा सीट कौन सी होगी जिससे आप लड़ेंगे तो उन्होंने कहा जो पार्टी का निर्णय होगा वह स्वीकार है। यहां दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ सरकार की भी जमकर तारीफ की कन्या विवाह योजना में ₹51000 की राशि किसानों का कर्ज माफी गरीबों को बिजली बिल में राहत और बेरोजगारों का बेरोजगारी भत्ता जैसे कार्य सरकार ने कर दिए हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस ने जो वचन पत्र में कहा वह हमने कर दिखाया।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oEgFmm1hTM8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers