दिग्विजय का आरोप- विधायकों को खरीदने बीजेपी ने दिया 100 करोड़ और मंत्री पद का ऑफर

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 08 Jan 2019 02:30 PM, Updated On 08 Jan 2019 02:28 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि बीजेपी अब ठेकेदार, मलाईदार, बड़े-बड़े लोगों की संस्था बन कर रह गई है। विपक्ष में बैठना बीजेपी को पच नहीं पा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता विश्वास सारंग और नरोत्तम मिश्रा विधायकों को खरीदना चाह रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने विधायकों को बीजेपी ने दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उन विधायकों के नाम बताने के लिए तैयार हूं, जिनके पास ऑफर गए हैं। बहुमत की सर।कार को अल्पमत बताने वाले शिवराज सिंह चौहान को राज्यपाल से माफी मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायकों को 100 करोड़, 50 करोड़, 25 करोड़ रुपए देने के ऑफर दिए गए।

दिग्विजय ने बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि बैजनाथ कुशवाहा को 10 किलोमीटर दूर ले जाकर विश्वास सारंग और नरोत्तम मिश्रा ने मुलाकात की है। इन दोनों ने नेताओं ने कुशवाहा को 100 करोड़ का दिया और कहा कि ऑफर चार्टर्ड प्लेन तैयार है, चलो सरकार में मंत्री बनो।

यह भी पढ़ें : विधानसभा में अनुपूरक बजट पर चर्चा शुरु, रमन बोले- भूपेश मंत्रिमंडल कन्फ्यूज़, बताया यू टर्न सरकार 

वहीं प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा है कि बीजेपी ने पुरानी परंपराओं को तोड़कर अध्यक्ष के विरुद्ध अपना प्रत्याशी खड़ा किया। बीजेपी ने विधायकों को तोड़ने का और लालच देने का काम किया है।

Web Title : Digvijays allegation- BJP offers 100 crores and ministerial post to buy legislators

जरूर देखिये