Director Ramgopal Verma may land up in jail for his God, Sex and Truth film | डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा पोर्न फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ के लिए जा सकते हैं जेल

डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा पोर्न फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ के लिए जा सकते हैं जेल

Reported By: Renu Nandi, Edited By: Renu Nandi

Published on 23 Feb 2018 01:45 PM, Updated On 23 Feb 2018 01:45 PM

 फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा पर खतरा मंडराने लगा है और ये भी हो सकता है कि वो जेल की हवा भी खा सकते है।खबर के अनुसार  एक महिला एक्टिविस्ट ने कहा है कि  रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ फिल्म की शूटिंग हैदराबाद के होटल में किये हैं और उसके सबूत भी उनके पास हैं।  इस कार्यकर्ता का दावा है कि उसके पास पोर्न स्टार मिया मलकोवा की उस दैरान की तस्वीरें हैं, जब वो फिल्म की शूटिंग के लिए भारत आई थीं.

 

अगर ये आरोप सही हुआ, तो निर्देशक वर्मा को जेल जाना पड़ सकता है. इस मामले में होटल के स्टाफ पर भी कार्रवाई हो सकती है.बता दें कि रामगोपाल वर्मा की इस फिल्म को 26 जनवरी को रिलीज होना था, लेकिन लगातार विवाद के चलते उन्होंने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज कर दिया।

ये भी पढ़े - पोर्न स्टार मिया मल्कोवा की फिल्म हुई रिलीज, रामगोपाल वर्मा ने दी ऐसे देखने की सलाह

 

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा पर फिल्म गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को लेकर पहले ही पुलिस केस हो चुका है. एक महिला संगठन ने रामगोपाल वर्मा के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया था. उनका आरोप था कि फिल्ममेकर ने अपनी इस फिल्म के जरिए महिलाओं का अपमान किया है. संगठन ने फिल्म को अश्लील भी बताया था. इस मामले में रामगोपाल वर्मा को हैदराबाद पुलिस के सामने पेश भी होना पड़ा था.

 

 

 

इधर राम गोपाल वर्मा ने आरोपों को झूठा कहा है और कहा है कि इस फिल्म की शूटिंग यूरोप में उन्होंने की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोग मुझे गालियां दे रहे हैं, मुझे पागल और साइको कह रहे हैं. मुझे गोली मार देने की बात कही जा रही है. इस मामले पर मेरे वकील जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं.

web team IBC24

Web Title : Director Ramgopal Verma may land up in jail for his God, Sex and Truth film

जरूर देखिये