पाकिस्तान पर बॉलीवुड की एयरस्ट्राइक, भंसाली पर्दे पर लाएंगे बालाकोट की कहानी | Director Sanjay Leela Bhansali will made Balakot Airstrike movie

पाकिस्तान पर बॉलीवुड की एयरस्ट्राइक, भंसाली पर्दे पर लाएंगे बालाकोट की कहानी

पाकिस्तान पर बॉलीवुड की एयरस्ट्राइक, भंसाली पर्दे पर लाएंगे बालाकोट की कहानी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : December 13, 2019/11:00 am IST

नई दिल्ली।​ फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली जल्द ही बालाकोट एयरस्ट्राइक की कहानी को पर्दे पर उतारेंगे। भंसाली प्रोडक्शन के ट्विटर हैंडल से यह ख़बर ब्रेक हुई कि उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब एयरस्ट्राइक की कहानी को पर्दे पर लाने की तैयारी हो रही है।

Read More News:‘रेप इन इंडिया’ के बयान के बाद राहुल गांधी ने शेयर किया PM मोदी का …

ट्वीट में दी गयी जानकारी के अनुसार, फ़िल्म का शीर्षक 2019 बालाकोट एयरस्ट्राइक है। फ़िल्म के निर्माताओं में भंसाली के अलावा भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर के नाम हैं। कहा गया है कि एक ऐसी कहानी, जो देश के सपूतों और उनकी कभी ना मिटने वाले जज़्बे को सलाम करती है। फ़िल्म भारतीय वायु सेना की उपलब्धियों को पर्दे पर दिखाएगी।

Read More News:बीजेपी नेता का अजीबोगरीब बयान, संस्कृत बोलने से कंट्रोल होता है डाय…

इसी साल उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक ने पर्दे पर धमाल मचाया था। आदित्य धर निर्देशित फ़िल्म इस साल की सबसे कामयाब फ़िल्मों में शामिल है। वहीं अब बालाकोट एयरस्ट्राइक फिल्म तैयार होगी।

Read More News:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली हुए रवाना, CAB को लेकर दिया ये बड़ा ब…

बता दें कि इसी साल 26 फरवरी की सुबह पाकिस्तान के क़ब्ज़े वाली कश्मीर में एयरस्ट्राइक की गयी गई थी। भारतीय वायु सेना के विमानों ने पाकिस्तान के पख़्तूनख्वा के खैबर इलाक़े में स्थित बालाकोट पर बमबारी करके कई आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद किया था। जिसकी काफ़ी चर्चा हुई थी।

Read More News:मंत्री लखमा की दो टूक, नगर निगम में कांग्रेस की सत्ता नही आयी तो वि.