सेक्स सीडी पर IBC24 के खुलासे के बाद प्रदेश की सियासत गरमाई

Reported By: Pushpraj Sisodiya, Edited By: Pushpraj Sisodiya

Published on 29 Oct 2017 12:24 PM, Updated On 29 Oct 2017 12:24 PM

रायपुर। IBC24 पर मंत्री राजेश मूणत की फर्जी CD बनाने के मामले का सनसनीखेज खुलासा हुआ, तो 24 घंटों के भीतर दूसरी बार प्रदेश की सियासत में उबाल आ गया। लेकिन इस बार मामला एक झूठ को बेपर्दा करने का था, जिसका खुलासा IBC24 ने पूरी जिम्मेदारी के साथ किया। 

ये भी पढ़ें- IBC24 पर सेक्स सीडी के सच का बड़ा ख़ुलासा

जैसे ही सेक्स वाली CD का सच लोगों ने IBC24 पर देखा, मंत्री राजेश मूणत के समर्थक रायपुर में सड़कों पर उतर आए। मंत्री के बंगले पर पहुंचकर उनके समर्थकों ने जिंदाबाद के नारे लगाए और आतिशबाजियां भी की।

ये भी पढ़े- रमन सरकार ने सेक्स सीडी की सीबीआई जांच की सिफारिश की

मिठाई बांटकर जश्न तो हुआ ही। गुस्साई भीड़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेश बघेल के बंगले पर भी पहुंच गई। वहां बघेल के खिलाफ नारेबाजी की गई और उनके नेमप्लेट पर कालिख पोत दी गई। प्रदेश के कई दूसरे शहरों में भी प्रदर्शन शुरू हो गए। 

ये भी पढ़ें- सेक्स सीडी को लेकर रायपुर में कांग्रेस का गंगाजल शुद्धिकरण

जैसे ही नकली CD का झूठ IBC24 पर बेनकाब हुआ, राजधानी पुलिस की टीम IBC24 के दफ्तर पहुंची। पुलिस ने चैनल से वो असली CD वाले फुटेज भी लिए, जिसमें दिख रहे व्यक्ति के चेहरे को रोटोस्कोपी और मेट क्रिएट कर फेस रिप्लेसमेंट किया गया है। 

ये भी पढ़ें- सीडी में मंत्री का सेक्स वीडियो है: विनोद वर्मा

CD का सच उजागर होने के पहले से तय रमन कैबिनेट की बैठक में मामले की CBI जांच के लिए अनुशंसा की गई। साथ ही मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय ने कहा कि विश्वसनीय चैनल ने दिखाया सच। इसके साथ ही पूरी सरकार ने मंत्री को घृणित तरीके से नकली CD बनाकर बदनाम किए जाने की साजिश की निंदा की। 

ये भी पढ़ें- रमन सरकार ने सेक्स सीडी की सीबीआई जांच की सिफारिश की

पुलिस मामले में पहले ही पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार कर चुकी है और अब उसे रिमांड पर रायपुर लेकर आई है। जाहिर है उससे पूछताछ के साथ ही आने वाले दिनों में कई और सनसनीखेज खुलासे होंगे। 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : Disclose TRUTH of sex cd on ibc24

जरूर देखिये