CM शिवराज की चाय पर चर्चा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया- प्रदेश में शुरू की जा रही ईज ऑफ हेल्थ सर्विसेज सेवा | Discussion on CM Shivraj's tea, medical education minister said, Ease of health service service being started in the state

CM शिवराज की चाय पर चर्चा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया- प्रदेश में शुरू की जा रही ईज ऑफ हेल्थ सर्विसेज सेवा

CM शिवराज की चाय पर चर्चा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया- प्रदेश में शुरू की जा रही ईज ऑफ हेल्थ सर्विसेज सेवा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : January 7, 2021/7:28 am IST

भोपाल। केरवा में हुए मंत्रिसमूह की बैठक में फैसला लेने के बाद सीएम शिवराजसिंह चौहान ने गुरुवार को पहली बार मंत्रियों से चाय पर चर्चा की। सीएम ने सुबह साढ़े दस बजे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और फिर उसके बाद खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से सीएम हाउस में चाय पर चर्चा की।

Read More News: व्यापारी कल अर्धनग्न होकर करेंगे प्रदर्शन, व्यापार मेले की तिथि घोषित नहीं करने को लेकर  

दोनों मंत्रियों से सीएम की करीब 15-15 मिनिट तक चर्चा हुई। चिकित्सा शिक्षा मंत्री से चर्चा के दौरान सीएम ने कहा कि ये सुनिश्चित किया जाए कि प्रदेश में गुणवत्तापूर्ण मेडिकल क्षेत्र के डॉक्टर्स बनें। मंत्री ने बताया कि इसके लिए प्रदेश में नए कोर्स क्लिनिकरण मेडिसिन औरहॉस्पिटल मैनेजमेंट में पीजी कोर्स शुरू किया जा रहे हैं। मंत्री ने बताया कि प्रदेश में ईज ऑफ हेल्थ सर्विसेज सेवा शुरू की जा रही है।

Read More News: छत्तीसगढ़ में अब तक बर्ड फ्लू का कोई मामला नहीं, 7 जिलों के शासकीय पोल्ट्री फार्म से लिए गए सैंपल की 

वहीं मंत्री यशोधरा राजे से चर्चा के दौरान सीएम ने ग्लोबल स्किल पार्क पर फोकस किया। मंत्री ने बताया कि इसके तहत 10 हजार युवाओं को स्किल किया जाएगा।

Read More News: नगरीय क्षेत्र के उद्यानों में प्रयुक्त होंगे गोठानों के जैविक खाद, मंत्री डॉ.शिवकुमार डहरिया की पहल से निकायों के बचेंगे पैसे 

 
Flowers