डीकेएस अस्पताल घोटाला, बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे डॉ पुनीत गुप्ता, वकील ने दिया पुलिस को आवेदन | DKS hospital scam Dr. Puneet Gupta did not come to file the statement

डीकेएस अस्पताल घोटाला, बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे डॉ पुनीत गुप्ता, वकील ने दिया पुलिस को आवेदन

डीकेएस अस्पताल घोटाला, बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे डॉ पुनीत गुप्ता, वकील ने दिया पुलिस को आवेदन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 27, 2019/9:39 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित डीकेएस सुपर स्पेशियलिटी के पूर्व अधीक्षक डॉ पुनीत गुप्ता घोटाला मामले में बयान दर्ज कराने थाना नहीं पहुंचे। उन्होंने अपने वकील को गोलबाजार थाना भेजा जहां वकील ने पुलिस से 20 दिन का समय मांगा है।

पुलिस ने डॉ पुनीत गुप्ता को बयान दर्ज कराने के लिए आज(बुधवार को) 12 बजे तक का समय दिया था। लेकिन डॉ गुप्ता ने खुद आने की बजाय अपने वकील को पुलिस थाना भेज दिया। उनके वकील ने बीस दिन बाद बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस को आवेदन दिया है। डॉ पुनीत गुप्ता के वकील ने स्वास्थ्यगत कारणों का हवाला देकर बयान दर्ज कराने के लिए बीस दिन का समय मांगा है।

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट और लाइव संदेश के बीच शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव, पहले गिरावट फिर दर्ज की गई बढ़त 

बताया जा रहा है कि पुलिस अब डॉ गुप्ता को फिर नोटिस जारी करेगी। बता दें कि डीकेएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ केके सहारे ने कई घोटालों को लेकर डॉ गुप्ता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं शासन ने मामले की जांच के लिए एसआईटी भी बनाई हुई है।