Watch Video: आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर रही नर्स से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, फिर सभी नर्सों ने मिलकर कर दी धुनाई | Doctor molested a nurse doing duty in isolation ward

Watch Video: आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर रही नर्स से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, फिर सभी नर्सों ने मिलकर कर दी धुनाई

Watch Video: आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर रही नर्स से डॉक्टर ने की छेड़छाड़, फिर सभी नर्सों ने मिलकर कर दी धुनाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 14, 2020/5:54 pm IST

पंचकूला: कोरोना संकट के दौरान डॉक्टरों को कोरोना वॉरियर्स के तौर पर सम्मानीय नजरों से देखा जा रहा है। लेकिन हरियाणा के एक अस्पताल में डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल अस्पताल के डॉक्टर ने नर्स से छेड़छाड़ कर दी, जिसके बाद अस्पताल के सारी नर्सों ने मिलकर डॉक्टर की जमकर धुनाई कर दी। नर्सों द्वारा डॉक्टर की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना को लेकर नर्सों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और अस्पताल से बाहर निकालने और उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी की। हालांकि सूचना मिलने से मौके पर पहुंची महिला पुलिस ने नर्सों को शांत करवाया।

Read More: राजस्व विभाग के 18 कर्मचारियों को मिला प्रमोशन, देखिए सूची

मामले की जानकारी होने पर हरियाणा महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग की सीएमओ और पीएमओ को आयोग में पेश होने के समन जारी किया हैं।

Read More: अंबिकापुर में मिले 13 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, मरीजों में 2 निगम कर्मी और हेल्थ आफिसर भी शामिल

मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार रात की है, जब पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सिटिजन अस्पताल में एक नर्स आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर रही थी। इस दौरान अस्पताल के मनोरोग डॉक्टर राउंड पर आए। वार्ड में कोई भी मरीज नहीं होने के मौके का फायदा उठाकर डॉक्टर ने नर्स के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दर। स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लगाया है। छेड़छाड़ के दौरान स्टाफ नर्स ने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी तो मौके पर पीएमओ और आरएमओ पहुंचे। लेकिन इससे पहले डॉक्टर फरार हो गया।

Read More : अब तो हद हो गई! दो झोलाछाप डॉक्टर कर रहे थे कोरोना मरीज का इलाज, दर्ज हुआ मामला

 

 
Flowers