कोरोना वायरस का असर, डोंगरगढ़ के बाद अब भोरमदेव मंदिर में आम लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध | Dongargarh fair postponed to avoid corona infection, announcement in railway stations and requesting collectors to inform visitors

कोरोना वायरस का असर, डोंगरगढ़ के बाद अब भोरमदेव मंदिर में आम लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध

कोरोना वायरस का असर, डोंगरगढ़ के बाद अब भोरमदेव मंदिर में आम लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : March 18, 2020/3:21 pm IST

कवर्धा। कोरोना वायरस के खौफ के कारण डोंगरगढ़ के बाद अब भोरमदेव मंदिर में आम लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। भोरमदेव में तेरस पर 21 से 23 मार्च तक लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया गया है। तेरस पर यहां कई वर्षों से मेला लगता आ रहा है, जिस पर रोक लगा दी गई है। यहां सिर्फ मंदिर के पुजारी इस दिन विशेष पूजा अर्चना करेंगे और किसी को जाने की इजाजत नही होगी।

ये भी पढ़ें: मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश पर लगी रोक, केवल प…

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के तहत चैत्र नवरात्रि पर्व पर डोंगरगढ़ में आयोजित होने वाले मेला को स्थगित कर दिया गया है। मेला स्थगित होने की सूचना दर्शनार्थियों तक पहुंचाने के लिए कलेक्टर राजनाॅदगाॅव ने छत्तीसगढ़ सहित महाराष्ट्र एवं मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिलों के कलेक्टरों को पत्र भेजकर अनुरोध किया है। माॅ बम्लेश्वरी मंदिर और मेला बंद रहेगा, सिर्फ पुजारी को पूजा करने की छूट रहेगी।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचने डोंगरगढ़ मेला स्थगित, रेलवे स्टेशनों में उद्घोषणा करने और कलेक्टरों से दर्श…