यामी गौतम मना रही डबल जश्न, उरी के 100 दिन के साथ विक्की डोनर ने भी पूरे किये 7 साल

 Edited By: Renu Nandi

Published on 22 Apr 2019 06:34 PM, Updated On 22 Apr 2019 06:34 PM

मुंबई। यामी गौतम के लिए 2019 की शुरुआत सचमुच हाई जोश के साथ हुई है। आदित्य धर की फ़िल्म उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक में इस अदाकारा के अपनी छवि के उलट और बिल्कुल नए अवतार में दर्शकों को चौका दिया था। इस फिल्म की सफलता का अंदाज़ इसी से लगाया जा सकता है जहां आमतौर पर कोई भी फिल्म एक दो सप्ताह से ज्यादा नहीं टिक पाती वहीं उरी ने रिकार्ड तोड़ सफलता हासिल की है।

इस फ़िल्म ने सिनेमाघर में 100 दिन पूरा करने की उपलब्धि हासिल कर ली है। यामी को इस अवसर पर डबल सफलता मिली है। उनके पास आज जश्न मनाने की एक और भी वजह है क्योंकि आज ही उन्होंने शूजीत सरकार की फ़िल्म विक्की डोनर में अपने फ़िल्मी करिअर की शुरुआत के 7 साल पूरे कर लिए हैं। अब 7 साल बाद 2019 में, यामी विक्की डोनर जैसी सफ़ल फ़िल्म से शुरुआत करने के साथ-साथ उरी की रिलीज़ के 100वें दिन का जश्न मना रही है।

अपनी खुशी का इज़हार करते हुए, यामी ने कहा, “अब तक यह साल शानदार रहा है। आज ही के दिन, विक्की डोनर 7 साल पहले रिलीज़ हुई थी, और कितना ख़ूबसूरत इत्तेफाक़ है कि आज सिनेमाघरों में उरी का 100वां दिन भी है। इन दोनों फिल्मों ने सचमुच मेरे करियर में एक बहुत ही ख़ास मुक़ाम किया है और इन दो ज़बरदस्त क़ामयाबियों का जश्न मनाने के लिए मैं इस दिन को इससे ज़्यादा खुश नहीं हो सकती। मैं शूजीत दा की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म और एक शानदार शुरुआत दी और अब आदित्य धर ने मुझे एक ऐसा क़िरदार दिया, जिसमें लोगों ने मुझे पहले कभी नहीं देखा था। ये दो फ़िल्में इतने ज़बरदस्त तरीके से क़ामयाब रही हैं और मैं शुक्रग़ुज़ार हूँ कि मुझे जश्न मनाने के दो बहाने मिल गए हैं।

Web Title : Double celebration for Yami Gautam

जरूर देखिये