डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान, कहा- 100 दिन की सरकार के पास न पैसे हैं न रोजगार | Dr Raman Singh says- Bhupesh Government have no employment and cash

डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान, कहा- 100 दिन की सरकार के पास न पैसे हैं न रोजगार

डॉ रमन सिंह का बड़ा बयान, कहा- 100 दिन की सरकार के पास न पैसे हैं न रोजगार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : April 7, 2019/10:16 am IST

जगदलपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के चलते देश ही नहीं प्रदेशों की सियासत में खलबली मची हुई है। राजनीतिक दलों के नेता लगातार अपने चुनावी क्षेत्रों का दौरा कर जनता को साधने का प्रयास कर रहे हैं। वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोरों पर है। इसी खबर आ रही है कि पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने भूपेश सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 100 दिनों में ही 15 सालों के विकास को पीछे धकेल दिया है। लगातार कर्ज लेने का नतीजा लोकसभा चुनाव में दिख जाएगा। सरकार के पास न पैसे हैं न रोजगार। अब तो हालात ऐसे हैं कि चना-नमक योजना भी बंद कर दी गई है।

Read More: मानपुर के पास नक्सली धमाके में ITBP का एक जवान घायल, पुलिस ने तेज की सर्चिंग

बता दें कि रविवार को अंतागढ़ टेपकांड मामले में फोरेंसिक लैब के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की जांच से इनकार करने पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने निशाना साधा है। रमन ने कहा है कि देखते रहिए अभी और कई झटके लगने बाकी हैं, ये तो शुरूआत हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने मामले को झूठा मनगढंत बताया है। रमन ने बस्तर दौरे के दौरान ये बयान दिया है।

Read More: इस गांव के ग्रामीणों ने किया लोकसभा चुनाव का ​बहिष्कार, कहा- मांग पूरी होने पर ही देंगे वोट

दरसअल रविवार को चुनाव प्रचार अभियान के तहत रमन सिंह प्रदेश के वनांचल क्षेत्र बस्तर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार बैदूराम कश्यप को वोट देने की अपील की।

<iframe width=”1036″ height=”583″ src=”https://www.youtube.com/embed/v9Anh8yZFPc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers