शराबी बाबू से परेशान महिला कर्मचारियों ने छोड़ा काम, शिकायत करने पहुंचे जिला पंचायत सीईओ दफ्तर | Drunken clerk who works in the office dirty doings

शराबी बाबू से परेशान महिला कर्मचारियों ने छोड़ा काम, शिकायत करने पहुंचे जिला पंचायत सीईओ दफ्तर

शराबी बाबू से परेशान महिला कर्मचारियों ने छोड़ा काम, शिकायत करने पहुंचे जिला पंचायत सीईओ दफ्तर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : April 26, 2019/10:08 am IST

बलौदाबाजार। झूम बराबर झूम शराबी इस गाने को आपने देखा और सुना तो होगा, इस गाने को चारितार्थ कर रहे हैं एक दफ्तर के बाबू। आपको बता दें कि शराब में टुन्न एक बाबू ने दफ्तर में ऐसी हरकत की, दफ्तर की महिला कर्मचारियों को जिल्लत उठानी पड़ी। शराब पीकर दफ्तर पहुंचे ग्रेड तीन के एक कर्मचारी ने कपड़े उतारकर नंगे ही आफिस में सो गया। मामला जनपद पंचायत पलारी का है।
ये भी पढ़ें –गायक दलेर मेहंदी भाजपा में हुए शामिल, समधी हंसराज के लिए करेंगे प्रचार

कर्मचारी का नाम जीडी महिलांग बताया जा रहा है। कमाल की बात ये है कि ये साहब पहले भी इसी तरह से शराब के नशे में आफिस पहुंचता था, कई बार शिकायत के बावजूद सुधरने को ये तैयार नहीं है। खबर ये है कि कसडोल में रहते ये कर्मचारी सस्पेंड भी इसी हरकतों से हो चुका है। शराब पीकर आफिस पहुंच जाना और फिर गंदी-गंदी हरकत करना इसकी आदत बन गयी है। कर्मचारी बुधवार को अपने चेम्बर में नशे की हालत में अश्लील हरकत करने लगा और अपने कपड़े खोल दिये। स्थिति यहां तक बिगड़ी कि सारे लोग मारे शर्म के घर चले गए लेकिन वो कर्मचारी जमीन पर ही पड़े रहा और गालियां देते रहा। शर्मिंदगी की वजह से महिला कर्मचारियों को काम छोड़कर घर चली गयी। जानकारी के मुताबिक बाबू निलंबन खत्म होने के बाद से पलारी जनपद में पदस्थ है। और यहां भी आकर अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा है। वही जिला पंचायत सीईओ ने इस मामले को सज्ञान में लेते हुए जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कही है।

 
Flowers