हथियारबंद लोगों ने साध्वी के साथ किया गैंगरेप, आश्रम में ही बंधक बनाकर दिया घिनौनी करतूत को अंजाम | Eight villagers gang-raped Sadhvi in a room on women Satsang Ashram in godda

हथियारबंद लोगों ने साध्वी के साथ किया गैंगरेप, आश्रम में ही बंधक बनाकर दिया घिनौनी करतूत को अंजाम

हथियारबंद लोगों ने साध्वी के साथ किया गैंगरेप, आश्रम में ही बंधक बनाकर दिया घिनौनी करतूत को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 8, 2020/11:28 am IST

गोड्डा: रेप और छेड़छाड़ को लेकर देश में कड़े कानून बनाए गए हैं, बावजूद इसके ऐसी घटनाओं में कमी आने के बजाए बढ़ते ही जा रहे हैं। लगातार दरिंदे शर्मनाक करतूत को अंजाम देने में लगे हुए हैं। ऐसा ही एक मामला झारखंड के गोड्डा जिले से आया है, जहां 8 ग्रामीणों ने मिलकर एक साध्वी को हवस का शिकार बनाया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत और अक्रोश का महौल बना हुआ है। पुलिस ने इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, कंगना के खिलाफ प्रतिशोध की कार्रवाई, क्या उद्धव ठाकरे अपने पुत्र पर लगे ड्रग्स के आरोपों की जांच कराएंगे?

मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र में स्थित आश्रम में सोमवार देर रात सत्संग का आयोजन किया गया था। रात 8 बजे सत्संग खत्म होने के बाद आस-पास के ग्रामीण वहां से चले गए। लेकिन इसी दौरान वहां हथियारबंद कुछ लोग आ धमके।

Read More: मोदी मध्‍य प्रदेश के रेहड़ी पटरी वालों के साथ बुधवार को करेंगे ‘स्‍वनिधि संवाद’

हथियार बंद लोगों ने आश्र​म में मौजूद सेवादार और 38 वर्षीय साध्वी को बंधक बना लिया। इसके बाद दरिंदों ने साध्वी के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दी है। इस घटना को लेकर लोग काफी आक्रोशित हैं। विभिन्न संगठनों के लोगों ने भी इस घटना को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Read More: निजी अस्पतालों में सभी बिस्तरों के लिये शुल्क की ऊपरी सीमा तय करना अव्यवहार्य:महाराष्ट्र सरकार

 
Flowers