खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह की हो सकती है घर वापसी, कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू ने मांगा समर्थन | election 2019: Debabrata Singh may be in Congress partya

खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह की हो सकती है घर वापसी, कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू ने मांगा समर्थन

खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह की हो सकती है घर वापसी, कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू ने मांगा समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 3, 2019/7:42 am IST

डोंगरगढ़। चुनावी गलियारे में यह चर्चा जोरो पर है कि जनता कांग्रेस जोगी पार्टी के विधायक देवव्रत सिंह कांग्रेस से पुनः शामिल हो सकते हैं। दरअसल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी भोलाराम साहू जोगी कांग्रेस के नेता तथा खैरागढ़ विधायक देवव्रत सिंह से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान भोलाराम साहू ने चुनाव में अपने लिए देवव्रत सिंह से समर्थन मांगा,देवव्रत सिंह ने भी भोलाराम को समर्थन देने की बात कही,लेकिन दोनों का एक साथ मिलना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है।
ये भी पढ़ें –बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कांग्रेस घोषणापत्र बनाने वाले का मुह काला करने की दी सलाह, जानें माजरा

इस मुलाकात के बाद से ऐसी अटकले लगाई जा रही है की देवव्रत सिंह कांग्रेस में शामिल हो सकते है,गौरतलब है की कांग्रेस छोड़कर जोगी कांग्रेस से विधायक बने देवव्रत सिंह की अर्से से कांग्रेस में वापसी की अटकले इस मिलन से फिर तेज हो गई है। जानकारी के अनुसार देवव्रत सिंह की कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी से बातचीत हो चुकी है लेकिन मामला प्रदेश स्तर पर अटका है। वही भोलाराम साहू ने पुरे संसदीय क्षेत्र में देवव्रत सिंह की लोकप्रियता के चलते उन्हें कमान सँभालने का निवेदन किया जिस पर देवव्रत सिंह ने अपनी सहमति जताये जाने की खबर है।