वैक्सीन लेने के बाद भी कलेक्टर को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा 'जरा सी चूक किसी को भी बना सकती है संक्रमित' | Even after taking the vaccine, the collector got corona, tweeting that 'a little mistake can make anyone infected'

वैक्सीन लेने के बाद भी कलेक्टर को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा ‘जरा सी चूक किसी को भी बना सकती है संक्रमित’

वैक्सीन लेने के बाद भी कलेक्टर को हुआ कोरोना, ट्वीट कर कहा 'जरा सी चूक किसी को भी बना सकती है संक्रमित'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : March 16, 2021/6:55 am IST

जबलपुर। शहर में तमाम प्रशासनिक व्यवस्थाओं की कमान संभालने वाले कलेक्टर भी अब इसकी चपेट में आ चुके हैं, जबलपुर के कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद जिले में कोरोना के फैलाव को लेकर दहशत का माहौल पैदा हो गया है, कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज़ लिया था, इसके बावजूद भी वे संक्रमित हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: बाजार में लगी भीषण आग, 25 दुकानें जलकर खाक, आग ​पर पाया काबू

मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब से आई 44 व्यक्तियों की रिपोर्ट में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा भी शामिल है,…रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जबलपुर कलेक्टर अपने बंगले में ही आइसोलेट हो गए हैं और घर से ही प्रशासनिक कामकाज कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सुपेबेड़ा में किडनी की बीमारी से पीड़ित एक और मरीज …

कलेक्टर ने लोगों से संक्रमण की रोकथाम के लिए जारी दिशा निर्देशों का पूरी तरह पालन करने की अपील की है, उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए कहा है कि जरा सी चूक किसी को भी कोरोना का संक्रमित बना सकती है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/kJL7SEUoo_w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers