कोरोना काल में भी भाजपा नेता मना रहे सावन झूला उत्सव, बिना मास्क लगाए सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां | Even in Corona era, BJP leaders are celebrating Sawan Jhula Utsav, blown away without social masking

कोरोना काल में भी भाजपा नेता मना रहे सावन झूला उत्सव, बिना मास्क लगाए सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां

कोरोना काल में भी भाजपा नेता मना रहे सावन झूला उत्सव, बिना मास्क लगाए सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ा रहे धज्जियां

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : July 18, 2020/11:05 am IST

चिरमिरी। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है, ऐसे में राज्य सरकार कोरोना संक्रमण से बचने के लिए तमाम उपाय और गाइडलाइन जारी कर रही है, लोगों को सोशल डिस्टेसिंग, मास्क, सैनेटाइजर और सार्वजनिक स्थलों व घरों से बाहर हर तरह के उत्सव और त्योहार न मनाने की एडवाइजरी जारी की जा रही है लेकिन इन सबके उलट कोरिया जिले के चिरमिरी में भाजपा नेताओं द्वारा तमाम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

ये भी पढ़ें: राज्य में खरीफ फसलों की गिरदावरी एक अगस्त से होगी शुरू, किसानों के फसलवार क्षेत्राच्छादन के संबंध…

बता दें कि कोरोना काल में भी भाजपा सावन झूला उत्सव मना रही है। पीएम मोदी के निर्देश को भी यहां के भाजपाई नहीं मान रहे, यहां सोशल डिस्टेंसिंग का खुले आम उल्लंघन हो रहा है, यहां पर मौजूद तमाम नेता बिना मास्क पहने नजर आए। पोड़ी के सरस्वती शिशु मंदिर में सावन झूला उत्सव कार्यक्रम चल रहा है। कार्यक्रम में दर्जनों छोटे बच्चे भी शामिल दिखे उनकी सुरक्षा का भी नेताओं को ख्याल नहीं रहा।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में लग सकता है लॉकडाउन! स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव बोले- सी…

इस कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह, पूर्व विधायक दीपक पटेल व श्याम बिहारी जायसवाल के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी जायसवाल और मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र पटवा भी उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें: दर्जी ने छोटा कच्छा सिला तो थाने में की शिकायत.. पुलिस ने कोर्ट जान…