पूर्व सीएम कमलनाथ की IBC24 से खास बातचीत, बोले- 'प्रदेश की जनता बहुत ही समझदार है.. बिकाऊ और सौदों की राजनीति को समझती है | Ex-CM Kamal Nath's special conversation with IBC24 said, 'The people of the state are very intelligent ..

पूर्व सीएम कमलनाथ की IBC24 से खास बातचीत, बोले- ‘प्रदेश की जनता बहुत ही समझदार है.. बिकाऊ और सौदों की राजनीति को समझती है

पूर्व सीएम कमलनाथ की IBC24 से खास बातचीत, बोले- 'प्रदेश की जनता बहुत ही समझदार है.. बिकाऊ और सौदों की राजनीति को समझती है

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : November 1, 2020/10:34 am IST

मुरैना। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव का आज अंतिम दिन है, पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ भी धुंआधार प्रचार में जुटे हुए हैं। इस दौरान कमलनाथ ने आईबीसी24 से खास बातचीत में कहा कि मध्यप्रदेश के लोग बेहद सीधे सादे और समझदार हैं वे बिकाऊ और सौदों की राजनीति को समझ रहे हैं। विश्वास है कि कांग्रेस को जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले बड़ा एक्शन, पूर्व विधायक भाजपा से किए गए निष्कासित, अनुशासनहीनता का आरोप

कमलनाथ ने आज चुनावी माहौल को लेकर कहा कि प्रदेश की जनता बहुत समझदार है वे प्रजातंत्र और संविधान को सुरक्षित रखना चाहते हैं, वे मध्यप्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखना चाहते हैं, वे बहुत सीधे सादे सरल स्वभाव के हैं लेकिन ​समझदार बहुत हैं वे बिकाऊ और सौदे की राजनीति को समझ रहे है। यही उनकी आवाज सड़कों में दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: सीएम शिवराज, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ उपचुनाव में करेंगे अंतिम जोर …

उन्होंने ने कहा कि ग्वालियर चंबल वीरों की भूमि है ये सब कुछ बर्दाश्त कर सकती है लेकिन गद्दारी नहीं बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, उन्होंने कहा कि प्रदेश में रोड शो के दौरान जो माहौल है वे आम जनता के सामने है।

ये भी पढ़ें: #IBC24AgainstDrugs: क्वींस क्लब संचालकों की मनमानी के खिलाफ विधायक …

 
Flowers