झोलाछाप डॉक्टर और शिक्षक ने लूट ली युवती की आबरू, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठ लिए 50 हजार रुपए | Fake Doctor and Teacher Attempt Rape with a Girl and Earn 50 thousnad via Blackmail

झोलाछाप डॉक्टर और शिक्षक ने लूट ली युवती की आबरू, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठ लिए 50 हजार रुपए

झोलाछाप डॉक्टर और शिक्षक ने लूट ली युवती की आबरू, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठ लिए 50 हजार रुपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 9, 2021/11:32 am IST

केशकालः कोंडगांव जिले के केशकाल से शिक्षक व झोलाछाप डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दरअसल दोनों ने मिलकर अश्लील वीडियो बनाकर एक युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं दरिंदों ने पीड़िता से 50 हजार रुपए भी ऐंठ लिए हैं। मामले में पीडिता की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

Read More: पुस्तकालय उद्घाटन में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, पुलिस के साथ जमकर हुई झूमाझटकी, कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार केशकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत बोरगांव के निवासी दीपंकर विश्वास पिता हीरेन्द्र विश्वास उम्र 31 वर्ष व लेंकट विजय किशोर पिता प्रभुराम उम्र 40 वर्ष इन दोनों युवकों ने कुछ दिन पहले एक युवती की आपत्तिजनक वीडियो बनाई थी। इसके बाद पीड़िता को वीडियो भेज कर ब्लैकमेल करते हुए पैसे की मांग कर रहे थे। पीड़िता ने डर के कारण अपने एक दोस्त की मदद से आरोपियों को 50 हजार रुपए भी दे दिए थे, इसके बाद भी आरोपी बाज़ नही आए।

Read More: बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, दिल का दौरा पड़ने से कपूर खानदान के इस अभिनेता का निधन

वहीं, सोमवार रात पीड़िता अपने एक दोस्त के साथ रूम में रुकी हुई थी, जिसे देख कर उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी दीपांकर विश्वास ने अपने मित्र लेंकट विजय किशोर को कॉल कर के बुलाया और युवती को कमरे में अकेला देख कर नाजायज फायदा उठाते हुए दोनो ही युवकों ने डरा-धमका कर बारी बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता के दोस्त ने तत्काल आकर केशकाल पुलिस को मामले की सूचना दी।

Read More: IPS अधिकारियों का तबादला आदेश जारी, जीपी सिंह को होंगे ADG विजिलेंस, देखिए पूरी सूची

केशकाल एसडीओपी अमित पटेल ने बताया कि बीती रात पीड़िता ने केशकाल थाने में आकर दो युवकों द्वारा उसे ब्लैकमेल करने व दुष्कर्म करने के सम्बंध में रिपोर्ट दर्ज करवाया था। जिस पर तत्काल एफआईए दर्ज करते हुए दोनो ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में धारा 342, 376 व 384 भा.द.वि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है तथा न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है।

Read More: लेस्बियन कपल : नाबालिग दो सहेलियों ने की आपस में शादी, एक बनी पति तो दूसरी पत्नी, मंदिर में लिए फेरे