सनकी युवक ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी की कोशिश, लेकिन... | Family member five man killed by man, police arrested

सनकी युवक ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी की कोशिश, लेकिन…

सनकी युवक ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी की कोशिश, लेकिन...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : January 17, 2020/6:16 am IST

बिहार। बिहार में एक सिरफिरे शख्स ने अपनी मां, पत्नी और तीन बेटियों की गला दबाकर हत्या कर परिवार को ही खत्म कर दिया। सभी को मौत की नींद सुला देने के बाद खुद भी छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया। इधर इस हत्या कांड से इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More News: राज्य सहकारी बैंक मर्यादित के प्रशासक अशोक सिंह को कैबिनेट मंत्री क…

दरअसल यह मामला बिहार के मुंगेर जिले का है। हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैयापुर के लोगों को जब पांच लोगों की हत्या के बारे में पता चला तो इलाके में हड़कंप मच गया। आरोपी युवक घायल अवस्था में घर में तड़प रहा था।

Read More News: नगरीय प्रशासन विभाग में बंपर तबादले, बदले गए कई निगमों के CMO, देखे

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोप को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, सभी मृतकों के शव को बरामद कर लिया। जानकारी के अनुसार आरोपी शख्स भारत केसरी का कन्हैया टोला निवासी है। पुलिस ने बताया कि उसने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों- शिवानी कुमारी, सोनम कुमारी और सिमरन कुमारी की गला दबा कर हत्या कर दी।

Read More News: जीतू सोनी मामले में टीआई, एसआई समेत 4 पुलिस अधिकारी सस्पेंड, युवती …

पुलिस ने बताया कि आरोपी भारत दुकान का कॉन्ट्रैक्ट पेपर गुम हो जाने से काफी तनाव में था। इस बीच उसने अपने परिवार की हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। जल्द ही पुलिस मीडिया के सामने इस हत्या कांड पर बयान देगी।

Read More News: नगरीय निकाय चुनाव में जीते पार्षदों को कांग्रेस करेगी सम्मानित, समा…