परिवार का आरोप- हाथरस रेप पीड़िता का पुलिस ने आधी रात में जबरन किया अंतिम संस्कार, विपक्ष सरकार पर हमलावर | Family's charge- Hathras rape victim forcibly cremated at midnight, attacker on opposition government

परिवार का आरोप- हाथरस रेप पीड़िता का पुलिस ने आधी रात में जबरन किया अंतिम संस्कार, विपक्ष सरकार पर हमलावर

परिवार का आरोप- हाथरस रेप पीड़िता का पुलिस ने आधी रात में जबरन किया अंतिम संस्कार, विपक्ष सरकार पर हमलावर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 30, 2020/4:31 am IST

यूपी की हाथरस पुलिस पर आरोप लगा है कि उसने गैंगरेप पीड़ित लड़की का अंतिम संस्कार घरवालों की मर्जी के बगैर खुद ही कर दिया. अब उसका सबूत भी सामने आया है, लड़की की चिता सजाते और चिता को आग लगाते पुलिसवाले कैमरे में कैद हुए हैं.

ये भी पढ़ें: एक्शन मोड पर आए IG रतन लाल डांगी, लापरवाही करने वाले दो थाना प्रभारियों को किया लाइन अटैच, दो ASI…

गैंगरेप पीड़ित लड़की की कल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई थी. उसका शव रात को ही उसके गांव पहुंचाया गया लेकिन आरोप है कि पुलिस और प्रशासन ने आधी रात को ही लड़की के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया, वो भी उसके घरवालों की मर्जी के बगैर.घरवाले इस बात पर अड़े थे कि वो अपनी बेटी का शव घर ले जाएंगे लेकिन प्रशासन शव को घर ले जाए बगैर अंतिम संस्कार पर अड़ा रहा. इस बात को लेकर लड़की के परिजनों और पुलिस के बीच काफी देर तक जिरह भी हुई. प्रशासन ने भारी पुलिस बंदोबस्त के बीच आधी रात को लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया.

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 2197 …

लड़की के पिता का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें बेटी के अंतिम संस्कार के लिए नहीं जाने दिया. उन्हें घर में बंद कर दिया. लड़की के चाचा का कहना है कि जब प्रशासन और पुलिस ने अंतिम संस्कार कर दिया तब वो मौके पर देखने गए. पुलिस ने उनकी फोटो खींची और वीडियो बनाया. ये दिखाने के लिए कि अंतिम संस्कार परिजनों की मौजूदगी में हुआ.

 
Flowers