दिग्गज से दिव्यांग तक लोगों में मतदान को लेकर जमकर उत्साह, छत्तीसगढ़ में अब तक 12 फीसदी मतदान

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 23 Apr 2019 10:43 AM, Updated On 23 Apr 2019 10:46 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ में दिग्गजों से लेकर दिव्यांगों तक लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला है। मतदान को लेकर लोगों की जागरूकता देखने लायक थी, कोई व्हील चेयर पर तो कई जमीन पर घिसटता हुआ वोट देने मतदान केंद्र तक पहुंचा ये तस्वीरें जशपुर, अंबिकापुर, पेंड्रा और जांजगीर से IBC24 के पास आई हैं जो वोटिंग ना करने वालों के लिए बड़ा संदेश दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: देशभर के मतदाताओं में उत्साह, कई जगहों के ईवीएम में आई गड़बड़ी

इधर दिग्गजों की बात करे तो कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव मोतीलाल वोरा ने भी मतदान किया, मोतीलाल वोरा ने दुर्ग के मतदान केंद्र 63 तुलाराम आर्य कन्या स्कूल पहुंचकर मतदान किया। इस दौरान विधायक अरुण वोरा भी उनके साथ मौजुद रहे। यूथ आइकन और बीजेपी नेता ओपी चौधरी ने रायगढ़ के बायंग में अपने मत का इस्तेमाल किया। ओपी चौधरी ने युवाओं से लोकतंत्र के अधिकार का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया मतदान, कहा- वोटर आईडी में है IED से ज्यादा ताकत

मुख्य सचिव सुनील कुमार कुजूर ने भी अपने मताधिकार का प्रोयग किया। बैरन बाजार स्थित राष्ट्रीय तकनीकी शिक्षक अनुसंधान संस्थान में पत्नी स्वाति कुजूर के साथ पहुंचर अपने मताधिकर का उपयोग किया। उधर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राजकोट में अनिल ज्ञान मंदिर स्कूल मतदान केंद्र पर अपनी पत्नी अंजलि के साथ अपना वोट डाला...तो केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने भी कन्नुर जिले के पिनारई में मतदान केंद्र पर कतार में लगकर अपनी बारी इतजार किया और फिर मतदान किया। वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के तालचर में मतदान केंद्र पर मतदान किया।

 

Web Title : Fierce enthusiasm for voting in the people from the Giants to Divyang, up to 12 per cent in Chhattisgarh

जरूर देखिये